Wednesday, 22nd November, 2017

चलते चलते

सोनू निगम की जगह सोनू सूद को गाली पड़ने पर सोनू सूद ने हैप्पी न्यू ईयर-2 बनाने की धमकी दी

18, Apr 2017 By banneditqueen

मुंबई. कल अपने विवादित बयान से सुर्ख़ियों में छाए सोनू निगम के खिलाफ ”जानी दुश्मन” फिल्म चलाकर भारी प्रदर्शन किया गया। वहीं ”हर बात पर आहत संघ” के अलावा एक और व्यक्ति हैं जो सोनू और आम जनता से खासे नाराज़ हैं। ‘दबंग’ फेम मशहूर फिल्म एक्टर सोनू सूद को कल कई लोगों ने भरा-बुला कहा क्योंकि उन्हें लगा की बयान सोनू निगम नहीं सोनू सूद ने दिया है।

फिर से आ रही है आतंक मचाने हैप्पी न्यू ईयर
फिर से आ रही है आतंक मचाने हैप्पी न्यू ईयर

फेसबुक पर एक व्यक्ति जो कि सोनू सूद को दनादन टैग कर के गालियां दे रहा था, उसे जब फेकिंग न्यूज़ की टीम ने बताया कि सोनू सूद नहीं सोनू निगम ने बयान दिया है तब उसने आश्चर्यचकित होकर कहा ”अच्छा!! सोनू निगम हम तो सोचे की सोनू सूद होंगे, हमको लगा कि उसकी कोई पिक्चर आ नहीं रही होगी तो इसलिये बयानबाज़ी करके माइलेज गेन कर रहा होगा। खाली तो बेचारा यूँ भी बैठा रहता है, उसकी पिछली फिल्म हैप्पी न्यू ईयर भी ज़्यादा चली नहीं, तो हमें वही लगा की खाली दिमाग शैतान का घर इसीलिए यह ऊल-जुलूल बकवास कर रहा है। खैर अब पोस्ट पे 17 likes भी आ गए हैं तो अब कौन डिलीट करेगा जाने दो लोग कल तक यूँ भी भूल जाएंगे।”

जब यह खबर सोनू सूद को लगी तो पहले तो वो कुछ समझ ही नहीं पाए, जब उन्हें सारा माजरा समझ में आया तब वह गुस्से से आग बबूला हो गए। सोनू ने कहा ”माना कि मैं बेरोज़गार बैठा हूँ पर इसका मतलब ये तो नहीं कि लोग मुझे ऐरा गैरा समझ लें। मैं लोगों के इस बर्ताव से बहुत आहत हूँ और इसकी सजा जनता को दूंगा।” जब सोनू से पूछा गया कि वह ऐसा क्या करेंगे जिससे लोगों को सज़ा मिलेगी तो सोनू ने जवाब दिया कि ”हैप्पी न्यू ईयर फिल्म को लोगों ने टॉर्चर कहा था तो, मैं हैप्पी न्यू ईयर 2 लेकर आऊंगा और उसमे मैं ही हीरो और विलन भी बनूँगा। अब लोगों को पता चलेगा मुझे फ़ालतू में गाली देने का क्या अंजाम होता है।”

सोनू की इस धमकी के बाद आम जनता सदमे में है, सभी लोग जो कल सोनू को बुरा भला कह रहे थे वह सभी अपने पोस्ट और फॉरवर्ड्स अपने फ़ोन से डिलीट कर रहे हैं। यहीं नही लोग सोनू निगम से भी माफी मांग रहे हैं इस डर कि कहीं सोनू भी ‘लव इन नेपाल’ या फिर ‘जानी दुश्मन’ का सीक्वेल ना ले आएँ।



ऐसी अन्य ख़बरें