Thursday, 22nd June, 2017
चलते चलते

सोनू निगम के विवादित बयान के बाद लोगों ने विरोध में उनके घर के सामने चलाई जानी दुश्मन

17, Apr 2017 By banneditqueen

मुंबई. आज सुबह-सुबह ही सोनू निगम ख़बरों में छा गए, जी हाँ सुर सम्राट सोनू निगम कई वर्षों से अपनी आवाज़ से ख़बरों में रहे हैं पर आज ख़बरों में होने का कारण कुछ और था। सोनू निगम ने ट्वीट कर कहा कि  उन्हें मंदिरो और मस्जिदों में लगे लाउडस्पीकर की आवाज़ से दिक्कत होती है। इन्हीं ट्वीट्स के चलते सोनू हेडलाइंस में सुबह से ही हैं।

इस अत्याचार से कौन बचाएगा
इस अत्याचार से कौन बचाएगा

बयान से आहत जनता ने सोनू निगम को सबक सिखाने लिए उनकी हिट फिल्म जानी दुश्मन की स्क्रीनिंग की मांग की है। ऐसी मांग करने वाले ”हर बात पर आहत संघ” के सदस्य अली ने कहा ”सोनू जी को लाउडस्पीकर की आवाज़ से दिक्कत है तो उन्होंने ट्वीट कर दिया पर किसी ने हमसे तो नहीं पूछा था कि हमें उनकी जानी दुश्मन हर शनिवार ज़ी सिनेमा पर देखने में दिक्कत है या नहीं? एक तो इतनी वाहियात फिल्म ऊपर से इतने वाहियात गाने। इतने साल हम लोगों ने यह अत्याचार बिना कुछ बोले सहा पर अब हम नहीं सहेंगें। सोनू निगम को सबक सिखाने के लिए हम सभी दिन में पाँच बार उनके घर के सामने जानी दुश्मन बड़ी वाली स्क्रीन पर चलाएंगे।”

संघ के सभी सदस्य आज शाम को सोनू निगम कोई सोसाइटी के बाहर जमा होंगे। फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए बड़ी स्क्रीन भी मंगाई गई है। यहां तक की सभी सोसाइटी वालों के लिए हेडफोन्स लाए गए हैं ताकि उनको फिल्म का शोर सुनाई न दे और केवल सोनू निगम को सुनाई दे। इस विषय पर सोनू  ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है। जानकारों का मानना है कि  ”जानी दुश्मन” सोनू निगम के दिल के काफी करीब है और वो इसकी तौहीन नहीं सह सकते।



ऐसी अन्य ख़बरें