Wednesday, 18th October, 2017

चलते चलते

कैटरीना के घर के पास मंडराती दिखी स्मिता पाटिल की आत्मा, इलाक़ा छोड़कर जा रहे हैं लोग

19, Sep 2016 By बगुला भगत

मुंबई. जब से कैटरीना कैफ़ को ‘स्मिता पाटिल मेमोरियल अवॉर्ड’ देने का फ़ैसला हुआ है, तब से उनके साथ अजीबो-ग़रीब घटनाएं हो रही हैं। उन्हें अपने फ़्लैट में रात को किसी महिला का साया घूमता दिखायी दे रहा है। इसके अलावा, उन्हें अजीब-अजीब आवाज़ें सुनायी दे रही हैं। वो रात को सोते-सोते अचानक डरकर जाग जाती हैं और चिल्लाने लगती हैं।

Katrina3
आधी रात को बदहवासी की हालत में कैटरीना

कैटरीना की सोसायटी के चौकीदार दिलदार बहादुर ने बताया कि “मैडम जी की हालत बहुत ख़राब हो गयी है। सारी रात उनके चीखने और रोने की आवाज़ें आती रहती हैं। जरूर मैडम पर किसी ऊपरी हवा का साया है। आधी रात को सोसायटी का गेट अपने आप खुल जाता है और किसी के पैरों की आवाज़ आती है..छन..छन..छन! हमें बहोत डर लगता है साब!”

“हम ये नौकरी नहीं करेंगे, हम वापस अपने गांव नेपाल चले जायेंगे।” -कहकर बहादुर रोने लगा।

उधर, कैटरीना को ये अवॉर्ड देने वाली ‘प्रियदर्शिनी एकेडेमी’ के चेयरमैन निरंजन हीरानंदानी का और भी बुरा हाल है। जिस दिन उन्होंने कैटरीना को अवॉर्ड का एलान किया, तभी से उनके साथ बुरी घटनाएं घट रही हैं। परसों पोवई में उनकी ‘हीरानंदानी गार्डन्स’ की एक निर्माणाधीन बिल्डिंग अचानक भरभराकर गिर गयी। बंगाल की खाड़ी में उनका जो तेल का कुआं है, उसमें भी कल रात अचानक आग लग गयी। जो लाख कोशिशों के बाद भी बुझ नहीं पा रही है।

यही नहीं, हीरानंदानी जिस झूलेलाल और नाथद्वारा मंदिर के बोर्ड ऑफ़ ट्रस्टी हैं, उन मंदिरों से भी भगवान की मूर्तियां एक-एक करके ग़ायब हो रही हैं। पुजारी डर के मारे मंदिर छोड़कर जा रहे हैं। उनका मानना है कि कोई बहुत बड़ा अनिष्ट होने वाला है।

लोग इन सारी घटनाओं को उसी अवॉर्ड से जोड़कर देख रहे हैं। तंत्र-मंत्र विद्या के जानकारों का मानना है कि “ये सब स्मिता पाटिल की आत्मा कर रही है। हीरानंदानी ने कैटरीना को वो अवॉर्ड देकर स्मिता की आत्मा को नाराज़ कर दिया है। वो आत्मा तब तक इन लोगों का पीछा नहीं छोड़ेगी, जब तक कैटरीना वो अवॉर्ड वापस नहीं कर देतीं।”



ऐसी अन्य ख़बरें