Saturday, 27th May, 2017
चलते चलते

ट्रेन के शौचालय में मग नहीं मिला तो शाहरुख़ ने किया सुरेश प्रभु को ट्वीट, प्रभु ने भिजवाया लोटा

24, Jan 2017 By बगुला भगत

कोटा. अपनी फ़िल्म ‘रईस’ के प्रमोशन के लिये शाहरुख़ ख़ान आज सुबह अगस्त क्रांति राजधानी ट्रेन से मुंबई से दिल्ली पहुंच गये। इस सफ़र के दौरान उन्हें भी उन मुसीबतों का सामना करना पड़ा, जिन्हें इन ट्रेनों के मुसाफ़िर रोज़ भोगते हैं। बॉलीवुड के बादशाह को भी ट्रेन में पेपर सोप और मग नदारद मिले। वो तो भला हो रेल मंत्री सुरेश प्रभु का, जिन्होंने तुरंत लोटा भिजवाकर किंग ख़ान को मग्गे की मुसीबत से निकाला।

Shahrukh7
आरपीएफ़ के जवानों की मदद से बाहर आते शाहरुख़

हुआ यूँ कि शाहरुख़ ने मुंबई सेंट्रल स्टेशन पर ट्रेन में सवार होने से पहले एक भेल और वड़ा पाव खा लिया, जिससे पेट में गड़बड़ हो गयी। शुरु में तो सब ठीक-ठाक रहा लेकिन सूरत के बाद कंट्रोल करना मुश्किल हो गया। उन्होंने साथ में सफ़र कर रहे राहुल ढोलकिया और सनी लियोनी को “दो नंबर हो के आता हूं”, बोला और पैरों पर उचकते हुए शौचालय की ओर दौड़ गये।

वहां वेस्टर्न स्टाइल वाले में पहले से कोई बैठा था, इसलिये मजबूरी में उन्हें इंडियन स्टाइल में बैठना पड़ा। जैसे-तैसे हिलते-हिलाते वो फ़ारिग तो हो गये लेकिन फ़ारिग होते ही उन्होंने देखा कि वहां मग्गा तो है ही नहीं! प्रेशर के चक्कर में मग्गे की ओर उनका ध्यान ही नहीं गया था।

उन्होंने तुरंत ढोलकिया और सनी लियोनी को मदद के लिये व्हॉट्सएप किया लेकिन दोनों ने कोई रेस्पॉन्स नहीं दिया। अंदर बैठे-बैठे शाहरुख़ का पारा चढ़ने लगा। वो बड़बड़ाये- “एक बार इस टॉलयेट से निकल जाऊं, इस ढोलकिया की तो ऐसी ढोलक बजाऊंगा मैं…!” इस बीच, बाहर खड़े दूसरे पैसेंजर दरवाज़ा पीटने लगे। “कब निकलेगा भाई…क्या कर रहा है अंदर?”

ऐसे मुश्किल समय में वो प्रभु को याद करने लगे। अचानक उन्हें याद आया कि रेल मंत्री सुरेश प्रभु उन सब लोगों की मदद करते हैं, जो ट्रेन में किसी मुसीबत में फंसे होते हैं। उन्होंने तुरंत मोबाइल निकालकर प्रभु को ट्वीट किया- “Prabhu Sir, My name is Khan…Shahrukh Khan! I need a mug…Urgently! Please help sir!”

सुरेश प्रभु ने ट्वीट पढ़ते ही एक्शन लिया और लोटा भिजवाने का इंतज़ाम किया। इस दौरान भरूच, वडोदरा और रतलाम स्टेशन निकल गये। जैसे ही ट्रेन कोटा स्टेशन पर रुकी, आरपीएफ़ के जवान लोटा लेकर चढ़ गये। उन्होंने “सर, लोटा लाये हैं” कहकर दरवाज़ा खुलवाया और उनकी मुसीबत टाली। टॉयलेट से निकलते ही शाहरुख़ ने प्रभु को धन्यवाद दिया और उनके लिये ‘रईस’ के दो टिकट भिजवाये।



ऐसी अन्य ख़बरें