Wednesday, 13th December, 2017

चलते चलते

राज ठाकरे के घर अपना डायपर भूले शाहरुख़, बार-बार बदलने पड़ रहे हैं कपड़े

13, Dec 2016 By बगुला भगत

मुंबई. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ ख़ान रविवार को राज ठाकरे से आशीर्वाद लेने उनके घर पहुंचे। आशीर्वाद लेने के बाद ठाकरे के घर से वापस लौटते समय वो अपना डायपर वहीं पर भूल आये। अब बिना डायपर के उन्हें काफ़ी परेशानी हो रही है। उन्हें बार-बार कपड़े बदलने पड़ रहे हैं इसलिये वो जल्द ही अपने डायपर को वापस लाने के लिये दोबारा राज के घर जाने वाले हैं।

Shahrukh-Raj3
आशीर्वाद तो ले लिया पर डायपर लेना भूल गये शाहरुख़

बॉलीवुड के जानकारों का कहना है कि शाहरुख़ ने डायपर वापसी के लिये एक बार फिर सलमान से मध्यस्थता करने की अपील की है। माना जा रहा है कि किंग ख़ान को आशीर्वाद दिलाने के लिये भी राज को सलमान ने ही फ़ोन किया था। लेकिन उनकी ‘डायपर-वापसी’ इतनी आसान नहीं है क्योकि राज किसी से सिर्फ़ एक बार ही मिलते हैं। इसलिये कयास लगाये जा रहे हैं कि डायपर लौटाने के बदले में वो कोई फ़िरौती भी मांग सकते हैं।

जानकारों का यह भी कहना है कि वैसे तो शाहरुख़ इतने ‘रईस’ हैं कि डायपर्स का पूरा ट्रक खरीद सकते हैं लेकिन उस डायपर से उन्हें ख़ास लगाव है क्योंकि वो डायपर बचपन से आज तक उनके साथ है।

इस बीच किंग ख़ान ने राज ठाकरे के पैर छूने की ख़बरों को बेबुनियाद बताया है। इस मामले पर सफ़ाई देते हुए शाहरुख़ ने कहा है कि “मैं तो अपने जूतों पर लगी धूल साफ़ करने के लिये झुका था। ये इत्तेफ़ाक़ है कि उस समय राज जी मेरे बिल्कुल सामने खड़े थे इसलिये लोगों को लगा कि मैं उनके पैर छू रहा हूं।”

उधर, मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने भरोसा दिलाया है कि “शाहरुख़ के डायपर को कोई हाथ भी नहीं लगा सकता। हमारी सरकार उनके डायपर की पूरी सुरक्षा करेगी। मुंबई में क़ानून का राज है और राज ठाकरे को भी उस क़ानून का पालन करना पड़ेगा। मुख्यमंत्री होने के नाते मैं बॉलीवुड के हर बंदे के डायपर की सुरक्षा की पूरी गारंटी देता हूं।”



ऐसी अन्य ख़बरें