Saturday, 18th November, 2017

चलते चलते

सेट मैक्स पर 'सूर्यवंशम' पूरे करेगी एक लाख शो, अमिताभ को मिला लाइफ़टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड

23, Jul 2016 By Pagla Ghoda

मुंबई. बिग बी की धांसू फिल्म “सूर्यवंशम” जब अगले हफ्ते सेट मैक्स पर दिखाई जाएगी तो वो उसकी एक लाखवीं स्क्रीनिंग होगी। जिसके लिये सेट मैक्स ने बिग बी को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया। सेट मैक्स में ‘सूर्यवंशम विभाग’ के प्रमुख विकास अरोड़ा ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि “इस उपलक्ष्य पर बच्चन साब ख़ुद अपने हाथों से बटन दबाकर फ़िल्म प्ले करेंगे।”

Sooryavansham
तीन तिगाड़ा- सूर्यवंशम, अमिताभ और सेट मैक्स

इस अवसर पर अमिताभ भी सपरिवार मौजूद थे। उन्होंने हाथ जोड़ते हए अपनी भारी आवाज़ में कहा, “मैक्स के सभी दर्शकों का जो प्यार इतने सालों में मुझे मिला है, मैं उसे शब्दों में बयान नहीं कर सकता। ये सम्मान उसी प्यार को समर्पित है।” -कहते कहते उनका गला भर आया।

उन्होंने पानी पीकर गले को साफ़ किया और फिर गंभीर आवाज़ में बोले कि “और मैं अब सेट मैक्स से गुज़ारिश करूँगा कि सूर्यवंशम को अब आगे न दिखाये। ईश्वर की कृपा से मैंने और भी फिल्में की हैं। जैसे ‘लाल बादशाह’, कटरीना जी के साथ ‘बूम’, गमु जी की ‘आग’ और पॉटी वाली ‘पीकू’। वो सब भी तो दिखाइए।” -कहकर बिग बी ने अपनी उंगली में पहने बड़े नीलम की छोटी अंगूठी को थोड़ा एडजस्ट किया।

फिर उन्होंने बराबर में खड़े अपने बेटे अभिषेक की ओर इशारा करते हुए कहा कि “अभिषेक का नाम तो आपने सुना ही होगा, ये ऐश्वर्या के पति भी है। इनकी फ़िल्में तो मुझसे भी अच्छी हैं। उन्हें भी तो दिखाइए सेट मैक्स पे। काफी होनहार एक्टर हैं, एक दिन मुझसे भी बड़े सुपरस्टार बनेंगे” -सभी ने तालियां बजायीं।

प्रोग्राम ख़त्म होने के बाद अभिषेक ने जाते-जाते दबी ज़बान में स्वीकार किया कि “आराध्या भी सूर्यवंशम को इतनी बार देख चुकी है कि अब तो वो भी पा को दादू के बजाय हीरा ठाकुर कहने लगी है।”



ऐसी अन्य ख़बरें