Tuesday, 25th July, 2017
चलते चलते

'ट्यूबलाइट' का हाल देख ईद से भरोसा उठा सल्लू भाई का, अब फ़र्स्ट अप्रैल को रिलीज़ करेंगे फ़िल्म

05, Jul 2017 By बगुला भगत

मुंबई. बॉलीवुड के भाईजान सलमान ख़ान ‘ट्यूबलाइट’ के पिटने से जहाँ भयंकर रूप से निराश हैं तो वहीं अपने फ़ैन्स पर भी बुरी तरह भड़के हुए हैं। उन्हें ग़ुस्सा आ रहा है कि उनके फ़ैन्स ने इस बार उन्हें पाँच सौ करोड़ की भी ईदी नहीं दी। सिर्फ़ इतना ही नहीं,  ईद पे ‘ट्यूबलाइट’ ना चलने की वजह से भाईजान ने अल्ला मियाँ से भी मुँह फुला लिया है।

Salman12
अब सिर्फ़ फ़र्स्ट अप्रैल को रिलीज़ करेंगे भाईजान

इसलिये भाई ने फ़ैसला किया है कि अब वो अपनी पिच्चर ‘ईद’ के बजाय ‘फ़र्स्ट अप्रैल’ को रिलीज़ किया करेंगे। उन्होंने यह फ़ैसला कल देर रात 3 बजे लिया और फ़ैमिली मेंबर्स को भी उसी समय जगाकर बता दिया। सुनते ही सारी फ़ैमिली सन्न रह गयी। सोहेल ने कहा, “लेकिन भाई, अगर फ़र्स्ट अप्रैल पे रिलीज़ करोगे तो फ़ैन लोग बुरा नहीं मान जाएंगे? उन्हें लगेगा कि भाई तो हमें येड़ा समझता है, जो फ़र्स्ट अप्रैल को पिच्चर रिलीज कर रहा है।”

“तो और वो साले हैं क्या? चू@$# ही तो हैं, जो मेरी पिच्चर हिट कराते हैं!” -कहकर सलमान ने सामने लगा सीएफ़एल भी फोड़ दिया (ट्यूबलाइट तो पहले ही कोई नहीं बची थी घर में!)

“भाई, वो इस बार पिच्चर में स्टोरी…” -अरबाज़ अपनी बात पूरी कर पाता, उससे पहले ही भाई ने उसका गिरेबान पकड़ लिया और कहा- “स्टोरी पहली पिच्चरों में भी कहाँ थी बे?”

“मैं कह रहा हूँ कि इस बार पिच्चर में स्टोरी बढ़िया थी भाई, इसलिये काँड हो गया! और आपने दो-एक सीन में एक्टिंग भी कर दी। बस, इसीलिये पिट गयी!” -अरबाज़ ने डरते-डरते बात पूरी की।

“भाई एक काम करो! आप तो अल्लाह और भगवान दोनों को मानते हो। तो इस बार दीवाली या दशहरे पे ट्राई करो! क्या पता भगवान हिट करा दे!” -सोहेल ने आइडिया दिया। “नहीं…नहीं! ना अल्लाह या भगवान! सिर्फ़ फ़र्स्ट अप्रैल!” -भाई ने दीवार पे मुक्का मारते हुए कहा।

“इससे ज़्यादा तो मेरी पिच्चर तब चल जाती थी, जब मैं रोज़ कांड पे कांड करता था। शराफ़त का तो ज़माना ही नहीं रहा साला! कंट्रोवर्सी बनेगी, तभी पिच्चर चलेगी!” -कहकर वो ग़ुस्से में गाड़ी निकालने चल पड़े और घरवाले उन्हें रोकने के लिये उनके पीछे दौड़े।



ऐसी अन्य ख़बरें