Tuesday, 24th October, 2017

चलते चलते

बिना शादी किए बच्चा गोद लेना चाहते हैं सलमान, कहा 'पूरी तरह से साबित करूँगा कि मैं वर्जिन हूँ'

26, Sep 2017 By banneditqueen

एजेंसी. कुछ साल पहले जब सलमान ने करण जोहर के शो पर कहा था कि वो वर्जिन है तब लोगों ने उनका बहुत मज़ाक उड़ाया था। पर अब सलमान ने उन सभी मज़ाक उड़ाने वालों को करारा जवाब देने की ठान ली है। उन्होंने एक ऐसा फैसला लिया है जिससे उनका मज़ाक उड़ाने वालों की बोलती बंद हो जाएगी।

सलमान रहेंगे ज़िन्दगी भर वर्जिन
सलमान रहेंगे ज़िन्दगी भर वर्जिन

सलमान ने इच्छा ज़ाहिर की है कि वो बिना शादी किए पिता बनना चाहते है, और वे कारण की तरह ही एक बच्चा गोद लेना चाहते हैं। हमने सलमान से इस बारे में बातचीत की। उन्होंने बताया कि ”मैंने जबसे करण के शो में कहा कि ‘मैं वर्जिन हूँ’ लोग तभी से मेरा हर जगह मज़ाक उड़ाते हैं। उनको लगता है कि जब मैं टीवी पर करोड़ों की तादाद में बैठी जनता के सामने सफ़ेद झूठ बोल सकता हूँ तो कोर्ट में क्यों नहीं बोल सकता। पर मैंने भी अब सोच लिया है कि बहुत हुआ, अब तो मैं साबित करके ही रहूँगा कि मैं वर्जिन हूँ और हमेशा रहूंगा । इसीलिए मैं अब बच्चा खुद पैदा करने के बजाय गोद लेने जा रहा हूँ।”

सलमान को उम्मीद थी कि इस बयान के बाद शायद लोग उन पर विश्वास करेंगे। पर इस के बाद भी लोगों को यकीन नहीं है कि सलमान ने करण जोहर के शो में सच कहा था। इस बात पर हमने विवेक ओबेरॉय की प्रतिक्रिया जननी चाही पर वो तो सलमान का नाम सुनते ही नौ दो ग्यारह हो गए।



ऐसी अन्य ख़बरें