Friday, 24th November, 2017

चलते चलते

कहानी सुनाकर सलमान को बेहोश करने वाला आरोपी लेखक फ़रार

05, Oct 2017 By बगुला भगत

मुंबई. सुपरस्टार सलमान ख़ान के अचानक बेहोश होने से आज पूरे बॉलीवुड में हड़कंप मच गया। उनकी बेहोशी की ख़बर फैलते ही तमाम फ़िल्मी हस्तियों का उनके घर पर तांता लगा रहा। शुरु में उनकी बेहोशी को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आ रही थीं। कोई कह रहा था कि किसी ने भाई के कान में आकर ‘ट्यूबलाइट’ बोल दिया था।

Salman 13
कहानी सुनने के बाद अस्पताल में भर्ती सलमान

बाद में पुलिस की जांच में पता चला कि कोई राइटर अचानक उनसे मिलने पहुंच गया था। इससे पहले कि सलमान कुछ समझ पाते, उसने उन्हें अपनी कहानी की दो लाइनें सुना दीं, जिन्हें सुनते ही वो अचेत हो गए। हादसे के समय उनका बहुचर्चित बॉडीगार्ड शेरा भी मौजूद नहीं था, जो उन्हें कहानी जैसी किसी भी मुसीबत से बचाने के लिए हमेशा मुस्तैद रहता है।

डॉक्टरों के मुताबिक अब सलमान की हालत ख़तरे से बाहर है। उनकी देख-भाल कर रहे डॉक्टर हार्दिक सुईवाला का कहना है कि “अभी उन्हें दस दिन तक ‘हुड़ दबंग-दबंग’ गाने के साथ सुबह-शाम चार-चार गोलियां खानी पड़ेंगी, तब कहीं जाकर वो नॉर्मल हो पाएंगे। लेकिन अगर उन्होंने ख़ुद को कहानी से दूर नहीं रखा तो यह उनके लिए जानलेवा साबित हो सकता है।”

सलमान के छोटे भाई और बहुमुखी प्रतिभा के धनी सोहेल ख़ान ने पत्रकारों को बताया कि “मैं तो एक कॉमेडी शो में हँसने गया हुआ था और अरबाज़ ‘दबंग-4’ की सक्सेस पार्टी के लिए होटल बुक करने गया था। वरना किसी राइटर की हिम्मत नहीं होती कि हमारे घर के आस-पास भी फटक सके। हमारे सिक्योरिटी गार्ड्स को राइटर को दूर से ही पहचानने की स्पेशल ट्रेनिंग मिली हुई है। लेकिन वे सब दशहरा की छुट्टी मनाने गए हुए थे, इसलिए भाई के साथ ये हादसा हो गया।”

इस हादसे के बाद बॉलीवुड के ज़्यादातर अभिनेता-अभिनेत्रियों और निर्देशकों के मन में लेखकों का डर बैठ गया है। अब तक डर के मारे काँप रही मशहूर फ़िल्म निर्देशिका फ़राह ख़ान का कहना है कि “इट्स रियली डेंजरस! किसी ने आज सलमान को कहानी सुनाई है, कल कोई शाहरुख़ के साथ भी ऐसा ही कर सकता है!” रोहित शेट्टी और साज़िद ख़ान जैसे निर्देशकों ने तो कहानी लेखक को देखते ही गोली मारने के आदेश देने की मांग कर दी है।

उधर, पिछले तीस सालों से अपना लक पहनकर फ़िल्में हिट करा रहे संदिग्ध अभिनेता सनी देओल का कहना है कि “कहानी या कहानी लेखक सिर्फ़ सल्लू के मन का वहम है। ऐसा कुछ होता नहीं है!”



ऐसी अन्य ख़बरें