Saturday, 18th November, 2017

चलते चलते

अफवाह: बिजली की कमी के चलते सलमान की मूवी 'ट्यूबलाइट' यूपी में नहीं होगी रिलीज़

19, Apr 2017 By banneditqueen

मुंबई. हर वर्ष सलमान भाई ईद के दिन दर्शकों के लिए ख़ास तोहफा लेकर आते हैं। इस वर्ष भी भाई ने अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया और ईद पर ‘ट्यूबलाइट’ फिल्म लेकर आ रहे हैं। ट्यूबलाइट का पोस्टर आज रिलीज़ हुआ जिसके चलते ये फिल्म सुर्ख़ियों में छाई हुई है। पोस्टर के आते ही यह अफवाह फ़ैल गई की सलमान खान कि यह फिल्म उत्तर प्रदेश में रिलीज़ नहीं होगी।

बिजली के बिना कैसे जले ट्यूबलाइट
बिजली के बिना कैसे जले ट्यूबलाइट

जब फेकिंग न्यूज़ ने इस अफवाह के फैलने का कारण खोजने की कोशिश की तो पहले तो किसी से सपर्क ही नहीं हो पाया। बाद में पता चला की लाइट नहीं होने की वजह से किसी के फोन में बैटरी नहीं थी। बड़ी मुश्किल से हमारा राजू नाम के व्यक्ति से संपर्क हुआ। राजू ने हमें बताया कि ”हम तो सलमान भाई के सबसे बड़े फैन हैं। देखिये उनका नीले पत्थर वाला ब्रेसलेट भी पहना है हमने (ब्रेसलेट की ओर इशारा करते हुए)। आज जैसे ही सलमान भाई के पोस्टर की खबर आई हम तुरंत ही इंटरनेट कैफ़े गए तो देखा की लाइट नहीं है। पूरा तीन घंटा इंतज़ार करने के बाद सलमान भाई का पोस्टर देख पाए। पर जैसे ही पिक्चर का नाम देखा हम तो फूट फूट कर रोने लगे। हमने सोचा कि फिल्म का नाम ‘ट्यूबलाइट’ है और वो तो उत्तर प्रदेश में जलती भी नहीं है तो तीन घंटे फिल्म में कैसे चलेगी? हमें  देख कर और लोग भी जमा हो गए और धीरे धीरे यह अफवाह पूरे जिले में फ़ैल गई।”

सलमान के फैंस ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुज़ारिश की है कि वो फिल्म रिलीज़ होने से पहले सभी जिलों और गाँवों में 24 नहीं तो कम से कम 10 घंटा दें या फिर जब तक मूवी सिनेमा हॉल में लगी हो तब तक के लिए बिजली उपलब्ध करवा दें।



ऐसी अन्य ख़बरें