Friday, 20th October, 2017

चलते चलते

पीयूष गोयल को लगा झटका, सलमान खान ने अपनी फ़िल्म का नाम LED बल्ब रखने से किया इंकार

28, May 2017 By Ritesh Sinha

मुंबई/नयी दिल्ली. गाँव-गाँव में बिजली पहुंचाकर वाहवाही बटोरने वाले केन्द्रीय मंत्री, पीयूष गोयल को तगड़ा झटका लगा है। दरअसल,उन्होंने सलमान खान से अपील की थी कि वो अपने आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाईट’ का नाम बदलकर ‘LeD बल्ब’  रख दें, लेकिन सलमान ने, मंत्री जी की एक नहीं सुनी, और फिल्म का नाम बदलने से साफ़ इंकार कर दिया। पीयूष गोयल का मानना है कि इस पुराने जमाने की ट्यूबलाईट की वजह से उनके नए जमाने की LED लाईट का अपमान हो रहा है।

भाई की फिल्म क नाम उनके फैंस के नाम
भाई की फिल्म क नाम उनके फैंस के नाम

कुछ दिन पहले पीयूष गोयल ने टीवी पर आकर कहा था कि “देखिए! सलमान को ऐसा नहीं करना चाहिए। यहाँ हम LED बल्ब का प्रचार कर रहे हैं, और वो है कि ट्यूबलाइट का प्रचार कर रहा है। इससे जनता में गलत मैसेज जा रहा है, लोग कंफ्यूज हो रहे हैं कि दोनों में से कौन सा अच्छा है! इसलिए मैं सल्लू को सलाह दूंगा कि वे अपनी फिल्म का नाम बदल दें। चाहें तो LED बल्ब रख लें, या CFL भी रख सकते हैं। हाँ, अगर वो चाहें तो ‘हैलोजन’ नाम भी रख सकते हैं, लेकिन अगर ‘हैलोजन’ की तरह फिल्म भी नहीं चली, तो हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं होगी!”

मंत्री जी के इस अपील के बाद सलमान खान अपने पांच दर्जन वकीलों के साथ मीडिया के सामने आए और उन्होंने कहा कि “मैं फिल्म का नाम अब नहीं बदल सकता, क्योंकि अब बहुत देर हो चुकी है। वैसे भी ये नाम सोहेल ने बड़े प्यार से रखा है, और ये नाम मेरे फैन्स को भी सूट करता है, इसलिए अब नाम बदलना काफी मुश्किल होगा। नाम बदल दूंगा तो, जो मेरे दस करोड़ फैन्स हैं ना, वो नाराज हो जाएँगे!”

जैसे ही सलमान खान का जवाब आया पीयूष गोयल जी आग बबूला हो उठे। उन्होंने तुरंत राजस्थान फोन लगाया और तीन-चार लोगों से लगातार बातें की। एक घंटे तक फोन पर बातचीत करने के बाद उन्होंने मुक्का मारते हुए कहा – “कैसे नहीं बदलेगा नाम! मेरी मेहनत पर पानी फेरने चला था, अब आएगा मज़ा!”

हालाँकि, उन्होंने ये बताने से मना कर दिया कि वे राजस्थान में किनसे बात कर रहे थे। उधर, विशेषज्ञों का भी मानना है कि अगर किसी को लगातार जमानत मिलती जाए तो उसका हौसला अपने आप बढ़ जाता है।



ऐसी अन्य ख़बरें