Thursday, 18th January, 2018

चलते चलते

रेस-3 में गाड़ियाँ दौड़ाने की बात पर भड़के सल्लू भाई, कहा- मूवी में भी मेरा ड्राइवर ही गाड़ी चलाएगा

28, Dec 2017 By Pagla Ghoda

मुंबई. दर्शकों के चहेते सल्लू भाई ज़्यादातर तो शांत स्वभाव के प्राणी हैं, परंतु कभी-कभी अपना आपा खो बैठना उनके लिए भी कोई बड़ी बात नहीं है। कुछ ऐसा ही हुआ हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ़्रेन्स के दौरान जब एक टीवी चैनल ‘ख़बर परसों वाली’ की कुख्यात रिपोर्टर ‘शैतान सोनिका’ ने भाई से कुछ आड़े-टेढ़े सवाल पूछ लिये, जिससे भाई का टेम्पर काफ़ी हाई हो गया।

Salman10
रिपोर्टर को चाँटा दिखाते सल्लू भाई

दरअसल शैतान सोनिका ने भाई से ये पूछ डाला कि “रेस-3 में तो भाई रोड पर ही गाड़ी चलायेंगे या फिर उनकी पहले की तरह कुछ और योजना है?” और सवाल पूरा करते-करते सोनिका ने शैतानी भरी आँख भी मार दी। बस फिर क्या था! भाई ग़ुस्से से तमतमा गए। अपने बाएँ अंगूठे से अपनी नाक पोंछते हुए वांटेड वाले अन्दाज़ में भाई बोले, “ओ भैन, what do you mean?”

“मतलब क्या है आपका? मैंने तो कभी आजतक कोई भी कार ड्राइव ही नहीं की। हर जगह मेरा पुराना ड्राइवर गंगू या फिर सीनियर एग्ज़िक्युटिव शॉफ़र मंगलू ही गाड़ी चलाते हैं। I don’t even know how to drive? आप मेरी कोई भी मूवी उठा के देख लो। और कुछ नहीं तो ‘किक’ ही देख लो, जिसमें मैंने देवीलाल उर्फ़ डेविल का किरदार निभाया है, उसमें भी मैं पूरा टाइम साइकिल ही चला रहा होता हूँ, गाड़ी नहीं। फिर ऐसे बहूदे सवाल का मतलब क्या है?”

काफ़ी समझाने-बुझाने के बाद और ‘तेरे नाम’ मूवी के एक-दो गीत सुनाने के बाद ही भाई को शांत किया जा सका। उन्होंने बाद में अपने क्रोध के लिए क्षमा माँगी और स्वीकार किया कि बिग बॉस हाउस की लड़ाइयाँ देख-देख कर उनके ख़ुद के व्यवहार में भी एक विकार आ रहा है। लेकिन फ़िल्म इंडस्ट्री के इनसाइडर्स की मानें तो ‘शैतान सोनिका’ काफ़ी फ़िल्मी सितारों से रेग्युलर बेसिस पे पंगे लेती रहती हैं। और ख़ासकर जब वो अपने नॉटी अन्दाज़ में बायीं आँख मारती हैं तो शक्ति कपूर सरीखे लोग भी बुरा मान जाएँ।

हाल ही में उन्होंने सोनाक्षी से उनकी सेहत का राज पूछ डाला। रणबीर सिंह से अक्सर उनकी स्कर्ट्स के बारे में पूछ लेती हैं। टाइगर श्रॉफ़ से उनकी शेविंग क्रीम का नाम पूछकर उन्हें चिढ़ाती हैं। अनिल कपूर से उनके ‘बालवीर’ के ख़िताब के बारे में सवाल ज़रूर करती हैं। कहा जा रहा है कि अगले हफ़्ते उनका इंटरव्यू करण जौहर उर्फ़ केजो के साथ है, जिसमें वो देश में बढ़ते भाई-भतीजावाद जैसे अहम मुद्दों पर केजो के विचार पूछेंगी।



ऐसी अन्य ख़बरें