Saturday, 19th August, 2017

चलते चलते

ब्लैक बक केस के बाद आर्म्स एक्ट केस से भी बरी हुए सलमान, बनेंगे PETA के ब्रैंड एम्बैसडर

18, Jan 2017 By banneditqueen

जोधपुर. जोधपुर अदालत ने आज सलमान खान को 18 साल पुराने आर्म्स ऐक्ट के मामले में बरी कर दिया। जज ने डेढ़ लाइन का फैसला सुनाया और बेनेफिट ऑफ डाउट का हवाला देकर उन्हें सभी आरोपों से मुक्त कर दिया। सलमान के खिलाफ यह मामला हम साथ साथ हैं की शूटिंग करते वक्त चिंकारा और काले हिरण के शिकार करने के चलते हुआ था।

सलमान पीटा के लिये तैयारी करते हुए
सलमान पीटा के लिये तैयारी करते हुए

केस से बरी होने के बाद सलमान के सभी फैन्स Being human की टी शर्ट्स पहन कर खड़े हो गए। सभी फैन्स उनका अभिवादन करते हुए ‘सलमान सलमान’ चिल्लाने लगे। यह जानना रोचक होगा कि सलमान खान ने हिट एंड रन केस में फुटपाथ पर लेटे एक युवक को कुचल देने (यहाँ पर सलमान मतलब उनका ड्राइवर है) के बाद ही उनके अंदर का इंसान जाग उठा और उन्होनें Being Human नाम से एक गैर संस्कारी संस्था खोली थी। Being human क्या करती है यह तो आजतक नहीं पता चला पर हर मॉल में आपको  Being Human की सादी टी शर्ट 500-1000 रुपये में मिल जाएगी।

Being human संस्था कम फैशन स्टेटमेंट ज्यादा है। इसी सिलसिले में अब PETA ने सलमान से सम्पर्क किया है। PETA के सदस्य डेविड ने फेकिंग न्यूज़ को बताया कि “अगर इंसान को मारने के बाद भी सलमान का Being  Human इतना पाप्युलर हो गया तो हमें उम्मीद है कि अगर सलमान ने PETA जॉइन किया तो पीटा की पाप्युलैरिटी भी बढ़ेगी।” हालांकि सलमान खुद Being animal लाँच करने की सोच रहे हैं और वे कुत्ते बिल्ली के लिये कपड़े बेचेंगे। यह Being human जितना सफल होगा या नहीं यह तो वक्त ही बताएगा।



ऐसी अन्य ख़बरें