Saturday, 21st October, 2017

चलते चलते

पापा सलीम को भी 'बीईंग ह्यूमन पापा' कहना शुरु किया सलमान ख़ान ने

07, Jun 2017 By बगुला भगत

मुंबई. बॉलीवुड के सुल्तान सलमान ख़ान आये दिन ‘बीईंग ह्यूमन’ नाम से कोई ना कोई नया प्रॉडक्ट लॉन्च कर रहे हैं। ‘विश्व पर्यावरण दिवस’ पर सल्लू भाई ने जब ई-साइकिल लॉन्च की तो उसका नाम भी ‘बीईंग ह्यूमन’ रख दिया। इस मौक़े पर उन्होंने बताया कि वो जल्दी ही ‘बीईंग ह्यूमन स्मार्टफ़ोन’ भी लॉन्च करने वाले हैं, जो उनकी फ़िल्मों की तरह ही बहुत ‘चीप’ होगा। स्मार्टफ़ोन के बाद वो ‘बीईंग ह्यूमन कॉन्डम’ और ‘बीईंग ह्यूमन देसी घी’ भी लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं।

being human cycle-4
भाई को भी काम दिलाकर भाईचारा दिखाते सल्लू भाई

सल्लू भाई का कहना है कि “बाबा रामदेव की तरह मैं भी हर वो चीज़ बनाऊंगा, जो भी धरती पर मौजूद है। लेकिन मैं जो कुछ भी बनाऊंगा, उसका नाम बीईंग ह्यूमन ही होगा। एक बार मैंने ‘बीईंग ह्यूमन’ कह दिया तो फिर मैं अपने आप की भी नहीं सुनता!”

बॉलीवुड के सूत्रों का कहना है कि सल्लू भाई ने अपनी आने वाली फ़िल्म ‘ट्यूबलाइट’ का नाम भी बदलकर ‘बीईंग ट्यूबलाइट’ करा दिया है। इसके अलावा, वो कबीर ख़ान पर ‘टाइगर ज़िदा है’ के टाइटल को बदलकर ‘टाइगर ज़िंदा है- एज अ बीईंग ह्यूमन’ करने का प्रेशर डाल रहे हैं।

लेकिन साइकिलों और कपड़े-लत्तों तक तो ठीक था। पता चला है कि इस ‘बीईंग’ वाली आदत के चलते उन्होंने कुछ दिनों से पापा सलीम ख़ान को भी ‘बीईंग पापा’ कहना शुरु कर दिया है। शुरु में तो उन्होंने ‘बीईंग ह्यूमन पापा’ ही कहा था लेकिन सोहेल के कहने पर उसे बदल दिया। सल्लू से अपनी पॉकेट मनी लेने आये सोहेल ने कहा कि “भाई, इसमें ऐसा लग रहा है जैसे आप पापा को इंसान बनने की नसीहत दे रहे हो। थोड़ा चेंज करो।” यह सुनकर सल्लू भाई ने उसमें से ‘ह्यूमन’ निकाल दिया और सिर्फ़ ‘बीईंग पापा’ कर दिया।

उधर, इस नये नामकरण से नाराज़ होते हुए सलीम ख़ान ने कहा कि “बेटा, अब तुम 51 साल के हो चुके हो। अगर इस बुढ़ापे में मुझे कुछ बनाना ही चाहते हो तो ‘बीईंग पापा’ नहीं, ‘बीईंग दादा’ बना दो, नहीं तो मुझे सिंपल पापा ही रहने दो!”



ऐसी अन्य ख़बरें