Saturday, 18th November, 2017

चलते चलते

सोहेल को पॉकेट मनी देने से सलमान का इनकार, बोले- "ट्यूबलाइट में रोल तो दे दिया था"

22, Jun 2017 By बगुला भगत

मुंबई. भाईजान सलमान ख़ान की बहु-प्रतीक्षित फ़िल्म ‘ट्यूबलाइट’ की रिलीज़ से ऐन पहले ख़ान बंधुओं में झगड़े की ख़बरें आ रही हैं। दोनों भाईयों में मन-मुटाव की वजह पॉकेट मनी को बताया जा रहा है। ख़बर मिली है कि सलमान ने इस महीने सोहेल को पॉकेट मनी देने से इनकार कर दिया और उन्हें कुछ अप्रिय बातें भी कह दीं।

Salman-Sohail
ट्यूबलाइट के सेट पर पैसे माँगते सोहेल

बॉलीवुड के सूत्रों के अनुसार, सोहेल पिछले कई दिनों से पॉकेट मनी के लिये सल्लू भाई के आगे-पीछे घूम रहे थे लेकिन वो कोई ना कोई बहाना बनाकर सोहेल को टरका रहे थे। इससे पहले, उन्होंने ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग के दौरान भी दो-एक बार अपनी पॉकेट मनी का तक़ाज़ा किया था, जिस वजह से वहाँ भी झगड़ा हुआ था। फ़िल्म में दोनों भाईयों के बीच जो झगड़े वाला सीन है, वो वास्तविक है। दोनों के उस झगड़े को डायरेक्टर कबीर ख़ान ने चुपके से शूट कर लिया था इसीलिये वो सीन इतना रियल लग रहा है।

एक तो पैसे का टोटा, ऊपर से कल सवेरे-सवेरे अरबाज़ ने जेब से नोट निकालकर उनके मुँह पर लहरा दिये और चिढ़ाते हुए कहा- “मुझे तो मिल गयी…मुझे तो अपनी पॉकेट मनी मिल गयी!” यह देखकर सोहेल और चिढ़ गये और सीधे सल्लू भाई के कमरे में पहुंच गये और चिल्लाते हुए बोले- “ये पक्षपात ठीक नहीं है भाई! अरबाज़ को तो आपने पैसे दे दिये और मुझे…!”

सल्लू भाई ने उन्हें हाथ से चुप रहने का इशारा किया और घूरते हुए पूछा- “अरबाज़ को मैंने ट्यूबलाइट में रोल दिया क्या? मेरी तरफ़ देख के बोल…दिया क्या?” सोहेल ने झेंपते हुए कहा- “नहीं भाई!” “तो तू पिच्चर भी लेगा और पैसे भी! येड़ा समझा है क्या मुझे? बोल!” -सल्लू भाई ने ग़ुस्से में कहा। “अब सितंबर से पहले एक धेला नहीं मिलेगा तुझे!” -यह कहकर उन्होंने सोहेल को कमरे से निकाल दिया और दरवाज़ा बंद कर लिया।

उधर, बॉलीवुड के कुछ लोग पॉकेट मनी के इस झगड़े को पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं। उनका कहना है कि लोग ट्यूबलाइट में उनके झगड़े वाले सीन को असली समझकर फ़िल्म देखने जाएंगे और फ़िल्म हिट हो जायेगी। इस बीच, पापा सलीम ने दोनों भाईयों के इस झगड़े के लिये दोनों भाईयों से खेद जताया है और कहा है कि तुम दोनों की मंशा ऐसी नहीं थी।



ऐसी अन्य ख़बरें