Wednesday, 22nd November, 2017

चलते चलते

आधी रात को गैलेक्सी अपार्टमेंट के बहार 'ट्यूबलाइट' फोड़ते देखे गए सलमान ख़ान

30, Jun 2017 By नास्त्रेदमस

मुंबई. सलमान भाई की मूवी ट्यूबलाइट का हाल तो अब सब के सामने आ ही गया है, लेकिन इसके फ्लॉप होने के बाद खुद सल्लू भाई का क्या हाल है, यह कल रात देखने को मिला बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर! आधी रात के बाद सोने वाले लोगों के अनुसार, रात लगभग 3 बजे के करीब सलमान भाई फुल टल्ली हो के अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे और गाड़ी से बेसबॉल का बैट निकाला और दे मारा गैलेक्सी के गेट पे लगी ट्यूबलाइट पे! धमाके की आवाज़ सुनकर अरबाज़ और सोहेल दौड़कर नीचे आये और भाई को पकड़ के अंदर लेकर गये।

Salman Khan
फोड़ने से पहले ट्यूबलाइट को घूरकर देखते भाई

इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिये जब हमारा रिपोर्टर आज सुबह गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचा, तो सामने फुटपाथ पे सोने वाला जग्गू फुटपाथिया मिल गया। उसने विस्तार के साथ पूरा घटनाक्रम बताते हुए कहा कि “भाई, वैसे तो डेली रात को यहाँ से निकलते हैं। भाई की गाड़ी गैलेक्सी के अंदर घुसती है, उस के बाद मैं अपने फुटपाथ वाले व्हाट्सप्प ग्रुप में मैसेज डालता हूँ कि अब कोई ख़तरा नहीं है, भाई की गाड़ी अंदर चली गयी है, तब जा के हम लोगों को चैन की नींद आती है।”

“पर कल रात ऐसा नहीं हुआ, भाई ने गाड़ी अपार्टमेंट के गेट पे ही रोक दी। एक मोटा सा डंडा टाइप कुछ निकाला और गेट के ऊपर चढ़ के दे मारा ट्यूबलाइट पे! ट्यूबलाइट को ठोकने के साथ ही कुछ बड़बड़ा रहे थे कि ‘हम्म…बोल रहा था वो साला कबीर ब@#$!^& कि भाई ट्यूबलाइट है जलने में टाइम लगेगा, दो चार दिन में बिज़नेस पकड़ लेगी! साला आज पूरा एक हफ्ता हो गया, एक ट्यूबलाइट के बराबर बिज़नेस नहीं किया ब@##$%!”

“तभी भाई के भाई दौड़ के आये और भाई को समझाने लगे कि ‘भाई कोई नहीं, एक पिच्चर ही तो फ्लॉप हुई है!’ यह सुनते ही सल्लू भाई ने सोहेल का गिरेबान पकड़ लिया और बोले- “साला एक पिच्चर! जिस पिच्चर में तू मेरा भाई बना है, वो साली हर पिच्चर फ्लॉप हुई है!”

सोहेल- “रहन दो भाई! क्यों गड़े मुर्दे उखाड़ रहे हो!”

सलमान- “साला गड़े मुर्दे , तेरी वजह से मेरी पिच्चर की कब्र खुद गयी। कह रहा है गड़े मुर्दे!”

सोहैल- “भाई, इसमें मेरी क्या गलती है, मैंने तो पहले ही बोला था कि कुछ कॉमेडी टाइप बनाते है, पर आप ही उस कबीर के चक्कर में आ गए, साला बोलता था भाई इस बार आपको नेशनल अवॉर्ड दिला के रहूँगा!”

सलमान- “साला कबीर! मुझसे एक्टिंग करने को बोला, मुझे बोलता है कि भाई ग्लिसरीन लगा के नहीं रोना है, नेचुरल रोने का कोशिश करो। साला इस उम्र में नेचर कॉल नैचुरली नहीं आता मेरे को, रोना क्या घंटा आएगा!”

तभी अरबाज़ भाई ने सलीम साहब को फ़ोन लगाया और कहा कि “पापा घर की सारी ट्यूबलाइट निकाल के छुपा दो, मैं भाई को ले के आ रहा हूँ।” और फिर सलमान भाई को समझाते हुए बोले कि “कोई नहीं भाई दबंग-3 को सुपर हिट बनाएंगे, चलो आप अभी सो जाओ।” और फिर बड़ी मुश्किल से सलमान भाई को ऊपर ले के गये और फिर मैंने अपने फुटपाथ ग्रुप में मैसेज डाला कि सल्लू भाई सो गये हैं, तुम लोग भी सो जाओ।”

इस घटना के बाद, सलमान जहाँ कहीं भी जा रहे हैं, वहां इस बात का खास ध्यान रखा जा रहा है कि आस-पास कहीं कोई ट्यूबलाइट तो नहीं लगी हुई है। सुनने में तो यहाँ तक आया है कि बिग बॉस के घर में भी इस बार ट्यूबलाइट्स की जगह कुछ और लगाया जायेगा।



ऐसी अन्य ख़बरें