Monday, 27th March, 2017
चलते चलते

घर के सामने शौच कर रहे युवकों से हुई सलमान की झड़प, युवकों को भेजने का शक शाहरुख़ पर

03, Dec 2016 By बगुला भगत

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सलमान ख़ान की आज तड़के शौच करने वाले दो युवकों से झड़प हो गयी। बताया जा रहा है कि कुछ लोग बैंडस्टैंड पर सलमान के घर के सामने खुले में शौच कर रहे थे। सलमान जब उन्हें भगाने के लिये अपने फ़्लैट से उतरकर आये तो बाक़ी सब लोग तो अपने बोतल-लोटा वगैरह उठाकर भाग गये लेकिन ये दो युवक उनकी पकड़ में आ गये।

Salman3
फ़्लैट की बालकनी से शौच कर रहे युवकों को देखते सलमान

बैंडस्टैंड पर भेलपूरी बेचने वाले एक चश्मदीद ने बताया कि “सलमान ने पहले तो उन्हें अपनी बालकनी से हाथ हिलाकर उठने का इशारा किया लेकिन दोनों बैठे रहे। फिर सलमान ने ज़ोर-ज़ोर से आवाज़ लगाई लेकिन वे फिर भी टस से मस नहीं हुए, बैठे बातें करते रहे। दोनों फ़ारिग होने के साथ-साथ नोटबंदी पे डिस्कशन भी कर रहे थे। यह देखकर सलमान का माथा घूम गया और वे लुंगी में ही नीचे उतर आये।”

“सल्लू भाई ने उन्हें नाड़ा बांधने का मौक़ा भी नहीं दिया और धोने से पहले ही उनकी धुलाई शुरु कर दी। दोनों लगातार गिड़गिड़ा रहे थे- ‘बीईंग ह्यूमन भाई…बीईंग ह्यूमन!’ लेकिन भाई मारते रहे। भाई के बॉडीगार्ड शेरा ने भी दोनों की ख़ूब धुनाई की। उनकी बोतलें भी छीन लीं।” -दूसरे चश्मदीद ने बताया।

इस घटना के बाद दोनों युवकों के बारे में अलग-अलग जानकारियां सामने आ रही हैं। कुछ का कहना है कि “वे दोनों सल्लू भाई के फ़ैन हैं, जो दो साल से उनसे हाथ मिलाने की कोशिश कर रहे थे। मजबूरी में उन्हें ये शौच का रास्ता अपनाना पड़ा। और देखो, पिटते-पिटते हाथ मिला ही लिया सालों ने!” उनके एक जानकार का कहना है कि “ये दोनों बहोत बड़े शेख़ीखोर हैं। लोगों को रोज़ हूल देते हैं कि सलमान के घर के सामने तो हम हगते हैं साले! समझ क्या रहा है बे!”

वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि असल में इन लोगों को यहां शौच करने के लिये शाहरुख़ ख़ान भेजते हैं, जो सलमान के घर से थोड़ी ही दूरी पर रहते हैं। इसके लिये वो इन युवकों को पैसे भी देते हैं। वे सलमान से अपनी पुरानी खुन्नस निकाल रहे हैं। कुछ लोग उन्हें किसी हिंदूवादी संगठन का सदस्य बता रहे हैं, जो सलमान के पाकिस्तानी एक्टर्स पर दिये बयान से नाराज़ थे।

उधर, सलमान के पिता सलीम ख़ान ने एक बार फिर उनके व्यवहार पर माफ़ी मांगी है। खुले में शौच करने वाले सभी देशवासियों से माफ़ी मांगते हुए उन्होंने कहा है कि “अगर मेरे बेटे की हरकत की वजह से शौच करने वाले किसी भी व्यक्ति को ठेस पहुंची है तो मैं इसके लिये क्षमा मांगता हूं।”



ऐसी अन्य ख़बरें