Sunday, 24th September, 2017

चलते चलते

महिला आयोग ने सलमान को झांसा देकर बुलाया, कहा- "रियलिटी शो है, फ़िल्म का प्रमोशन करने आ जाओ"

14, Jul 2016 By बगुला भगत

मुंबई. पुरानी कहावत है कि जब घी टेढ़ी उंगली से ना निकले तो उंगली को टेढ़ा करना पड़ता है। रेप वाले बयान पर सलमान ख़ान को बुलाने के लिये महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग (MSWC) ने भी कुछ ऐसा ही किया।

Sallu
सलमान ने पेश होने के बजाय अपना ये फ़ोटो भेजा है

आज, सलमान जब आयोग के तीसरे समन पर भी पेश नहीं हुए तो आयोग की एक मेंबर ने सलमान को फ़ोन करके कहा कि “सल्लू भाई हमारे रियलिटी शो DLAC (डांस लाइक ए चूतिया) में ‘सुल्तान’ का प्रमोशन करने आ जाओ ना!” ‘रियलिटी शो’ और ‘प्रमोशन’ सुनते ही सलमान उछल पड़े और बोले- “अनुष्का को भी लेकर आऊंगा और एक घंटे तक ठुमके भी लगाऊंगा।”

सलमान के राज़ी होते ही महिला आयोग अपने ऑफ़िस को डांस रियलिटी शो जैसा लुक देने में जुट गया है। फ़ेकिंग न्यूज़ से ख़ास बातचीत में आयोग की चेयरपर्सन विजया राहतकर ने बताया कि “हमने उसे तीन-तीन समन भेजे लेकिन उसने तीनों पे सू-सू कर दिया।”

“पता नहीं क्यूं डर रहा है। हम तो किसी को मुर्गा भी नहीं बना सकते। बस एक बार वो आ जाता तो हमारी भी इज़्ज़त रह जाती। हम कौन सा उसे फांसी दे रहे थे!” -लाचारगी जताते हुए उन्होंने कहा।

“हम ये सब सोच ही रहे थे कि तभी हमारी एक मेंबर ने आइडिया दिया कि उसे रियलिटी शो के बहाने से बुला लेते हैं। बोलेंगे कि हमारे शो में आकर अपनी फ़िल्म का प्रमोशन कर लो। और कमाल देखो! वो फ़ोन करते ही मान गया।”

फिर वो शो के जज की कुर्सी पर बैठते हुए बोलीं- “फ़िल्म के प्रमोशन के नाम पर तो अगर कोई इनसे अपना टॉयलेट साफ़ करने को भी बोलेगा तो ये वो भी कर देंगे।”



ऐसी अन्य ख़बरें