Wednesday, 22nd November, 2017

चलते चलते

तैमूर को करण जौहर ने किया 3 फ़िल्मों के लिए साइन, सैफ़-करीना देंगे भव्य पार्टी

25, Jun 2017 By बगुला भगत

मुंबई. बॉलीवुड के शाही दंपति सैफ़ अली ख़ान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली ख़ान को करण जौहर ने अभी से अपनी तीन फ़िल्मों के लिये साइन कर लिया है। करण ने आज फ़ेसबुक पर यह जानकारी दी है। इस ख़बर से पूरे बॉलीवुड में जश्न का माहौल है। ‘सैफ़ीना’ भी अपने बेटे के लॉन्च होने की ख़ुशी में जल्द ही एक भव्य पार्टी देने वाले हैं।

taimur
साइन होने पर विक्ट्री साइन दिखाते सैफ़-करीना

करण ने अपनी फ़ेसबुक पोस्ट में लिखा है कि “आई एम सो एक्साइटेड! मैंने तो तीनों फ़िल्मों के नाम भी सोच लिये हैं, इनके नाम होंगे- ‘बॉम्बे टेरीकोट’, ‘कारतूस राजा’ और ‘लव कल परसों’! मेरा तो मन था कि तैमूर को आज ही लॉन्च कर दूँ और कल से शूटिंग भी चालू कर दूँ। मगर क्या करूँ! अभी वो हैंडसम सिर्फ़ 6 महीने का है। मुझसे इंतज़ार नहीं हो रहा, उसके बड़े होने का! करीना जब भी उसे मेरे घर लेकर आती है तो मन करता है कि अभी इसके हाथ में साइनिंग अमाउंट थमा दूँ।”

“ये तैमूर भी उस वाले तैमूर की तरह सामने वालों का सफ़ाया कर देगा। इंडस्ट्री में कोई नहीं टिकेगा इसके सामने! हम फ़ॉर्चुनेट हैं कि सैफ़-करीना को बेटा हुआ, अगर बेटी हुई होती तो सैफ़ उसे फ़िल्मों में काम नहीं करने देता!” -वो आगे लिखते हैं।

उधर, इस ख़बर को सुनकर ख़ुशी के साथ-साथ बॉलीवुड में डर का माहौल भी है। एक जाने-माने डायरेक्टर ने नाम ना छापने की शर्त पर कहा कि “करीना तो पहले ही एलान कर चुकी है कि तैमूर दुनिया का सबसे ख़ूबसूरत बच्चा है। हमसे तो उसके और सैफ़ के नख़रे ही नहीं झेले जाते, और ये तो इन दोनों का कॉम्बिनेशन है। पता नहीं इंडस्ट्री वालों का क्या होगा!”

उधर, करण के इस एलान से उनके सबसे अच्छे दोस्त शाहरुख़ ख़ान नाराज़ हो गये हैं। किंग ख़ान ने अपनी नाराज़गी जाहिर करते हुए कहा है कि “अबराम, तैमूर से बड़ा है इसलिये करण को पहले उसे लॉन्च करना चाहिये था। अब मैं उसके शो में कॉफ़ी पीने और सेक्स की बातें करने कभी नहीं जाऊँगा! नेवर!”



ऐसी अन्य ख़बरें