Saturday, 19th August, 2017

चलते चलते

करीना को बेटा होने की खबर देने वाले जर्नलिस्ट ने किया खुलासा "तीन हफ्ते से डिलिवरी रूम में बैठा था"

21, Dec 2016 By banneditqueen

मुम्बई. पिछले कई महीनों से मीडिया में छाए हुए करीना और सैफ को आखिरकार पुत्र की प्राप्ति हुई। करीना अौर सैफ से कहीं ज्यादा मीडिया वालों को इस बच्चे का इंतज़ार था। जैसे ही करीना की डिलीवरी की खबर आई वैसे ही ब्रीच कैंडी अस्पताल के बाहर पत्रकारों की भीड़ लग गई। करीना और सैफ के अस्पताल से बाहर निकलने के बाद अधमरी हालत में एक खोजी पत्रकार बाहर निकला। आँखों के नीचे काला घेरा, सूखे होंठ और बिखरे हुए बाल वाला यह पत्रकार बाहर निकलने पर चिल्लाने लगा “मैंने कर दिखाया, मैंने कर दिखाया” इतना बोल कर वह बेहोश हो गया।

पत्रकार द्वारा ली गई तस्वीर
पत्रकार द्वारा ली गई तस्वीर

बाहर खड़े लोग उसे वापस अस्पताल में ले गए। कुछ देर में पत्रकार को होश आ गया। अस्पताल में जिस नर्स ने उसका चेक अप किया वह उस नर्स को देखकर बोला “आपने तो करीना का बेबी डिलिवर किया था ना?” नर्स ने हैरान होकर पूछा “हाँ, तुमको कैसे पता ?” पत्रकार ने जवाब दिया “मैं भी था वहाँ।” पत्रकार की बात सुनकर नर्स घबरा उठी और रिसेप्शन पर जाकर तुरंत पेशेंट को डिस्चार्ज करने के लिये कहा। जब पत्रकार ने बाहर निकलकर अखबार पढ़े तो देखा कि सब यही दावा कर रहे हैं कि उन्होनें सबसे पहले करीना के बेटे की खबर दी। इससे नाराज़ होकर पत्रकार ने एक प्रेस कांफ्रेंस बुलाई।

ग्लुकोज़ की बोतल चढ़ाए पत्रकार ने कहा “मेरे प्यारे झूठे और मक्कार भाइयों और बहनों, जितने भी लोगों ने यह दावा किया है कि उन्होनें करीना के बेटे की खबर सबसे पहले दी उन्हें एक खास संदेश देने के लिये यहाँ बुलाया है। आपकी जानकारी के लिये बता दूँ कि मैंनें यह खबर दी थी। मेरे पास डिलिवरी की फुटेज भी है।जब करीना को लेबर पेन हो रहा था तब मेरी आँखों से भी आँसू छलक पड़े, पेट में ज़ोर का दर्द भी उठा हालांकि वो पथरी का दर्द भी हो सकता था। पर मैं डटा रहा। पिछले तीन हफ्तों से मैं ब्रीच कैंडी अस्पताल के वी.वी.आई.पी. डिलिवरी रूम के बाथरूम में छुप कर बैठा था। ये मरीज़ों जैसी हालत तभी ना हुई है। तीन हफ्तों से ना खाना खाया ना कुछ। जब लोग बाथरूम में आते तो मैं अल्मारी में घुस जाता। जैसे ही करीना का बेबी हुआ उसी पल मुझे खबर लग गई और मैंने अपने फेसबुक पेज पर यह जानकारी शेयर की।” इसके बाद सभी पत्रकार जिन्होंने दावा किया था कि उन्होेंने यह खबर सबसे पहले दी वह सभी बगले झाँकने लगे।



ऐसी अन्य ख़बरें