Monday, 27th March, 2017
चलते चलते

सलमान के बरी होते ही उनकी शादी की तैयारियों में जुटे पत्रकार

26, Jul 2016 By banneditqueen

मुम्बई. हाल ही में चिंकारा को मारने के आरोपों से बरी हुए सलमान अब चैन की साँस ले रहे हैं| कई हफ्तों से चली आ रही उनके शादी के कयास अब और तेज़ हो गए हैं। कई पत्रकारों ने ‘सबसे पहले और सबसे तेज़’ रिपोर्टिंग करने के लिये अभी से ही सलमान के घर के आस पास बोरिया बिस्तर जमा लिया है।

reporter
सलमान के घर के बाहर बैठा कल तक चैनल का पत्रकार

‘कल तक’ चैनल के एक पत्रकार ने फेकिंग न्यूज संवाददाता को बताया कि “जब से सलमान की नयी गर्ल फ्रेंड के बारे में खबर मिली है तब से ही मैनें उनपर कड़ी नज़र रखनी शुरू कर दी है,यही नही मैंने सलमान के घर के पास ही एक चाल में कमरा भी ले लिया है,सलमान ने किया लूलिया को फोन यह न्यूज़ मैंने ही ब्रेक की थी इसके बाद चैनल की टी आर पी बढ़ने के चलते यही फैसला लिया कि यह इस खबर पर हमारा प्राइम फोकस होगा”।यही नही कई और पत्रकारों ने भी अपना घर वहीं बसा लिया है।सूत्रों की माने तो कई पत्रकारों ने सलमान का नम्बर टैप कराने के लिये टेलीकॉम कंपनियों को काफी पैसा दिया है। कुछ पत्रकार लूलिया वंतूर से मिलने लासी ( रोमानिया) जा पहुँचे है।

पत्रकारों ने एक वॉट्सैप ग्रुप भी बनाया हुआ है जिससे वे एक दूसरे को खबर देते रहते हैं। पत्रकार जन सलमान के घर में काम करने वाली बाई,उनके बॉडीगार्ड और उनके घर के चौकीदार से लगातार सम्पर्क में हैं।सलमान के घर के चौकीदार रामलाल ने फेकिंग न्यूज़ को बताया कि ” जीना हराम कर दिया है भैया ये सब ने,हर घंटे फोन की घंटी बजती है यह पूछने के लिये कि कुछ खबर मिली या नहीं|” गौरतलब है कि सभी न्यूज़ चैनल सलमान की शादी की खबर की एक एक डीटेल अपने दर्शकों को देना चाहते है इसी वजह से इतनी होड़ मची है|



ऐसी अन्य ख़बरें