Thursday, 14th December, 2017

चलते चलते

"अगर कोई दीपिका की नाक काटने आया, तो मैं भी रावण बन जाऊँगा" -रणवीर सिंह

16, Nov 2017 By बगुला भगत

मुंबई. फ़िल्म ‘पद्मावती’ पर छिड़े संग्राम में अब रणवीर सिंह भी कूद पड़े हैं। राजपूत कर्णी सेना द्वारा दीपिका की नाक काटने की धमकी से रणवीर आग-बबूला हो गये हैं। उन्होंने कर्णी सेना वालों को चैलेंज करते हुए कहा है कि “जो भी दीपिका की नाक काटने आयेगा, तो फिर मैं भी रावण बनकर उसकी नाक का बदला लूँगा!”

Deepika-Ranveer
दीपिका की नाक की रखवाली करते रणवीर

रणवीर को जैसे ही पता चला कि कर्णी सेना ने शूर्पणखा की तरह दीपिका की नाक काटने की धमकी दी है तो वो तुरंत अपनी शूटिंग वाली तलवार लेकर दीपिका की सोसायटी के गेट पर जाकर खड़े हो गये और ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाने लगे- “आ जाओ, जिसे आना है…कम ऑन बास्टर्ड!”

रणवीर के अलावा, बॉलीवुड के और लोग भी दीपिका के बचाव में उतर आये हैं। वे सब रणवीर के साथ सोसायटी के चारों ओर मानव श्रंखला बनाकर खड़े हो गये हैं। रणवीर के हाथ में तलवार देखकर हमारे रिपोर्टर की पास जाने की तो हिम्मत नहीं हुई लेकिन उसने दूर से ही चिल्लाकर पूछा, “सर, रावण तो शूर्पणखा का भाई था लेकिन आप तो दीपिका के…”

सवाल पूरा होने से पहले ही रणवीर ने तलवार लहराते हुए कहा, “शूर्पणखा का तो कोई बॉयफ्रेंड नहीं था लेकिन इसका तो है…” -उन्होंने अपने सीने पर मुक्का मारते हुए कहा।

अब देखना दिलचस्प होगा कि दीपिका की नाक के बाद कर्णी सेना वाले रणवीर का कौन सा अंग काटने की धमकी देते हैं। वैसे, उनकी मेहरबानी से ‘पद्मावती’ की कहानी मुगल काल से होते हुए राम, रावण और शूर्पणखा वाले त्रेता युग में तो पहुँच ही गयी है। पूरे देश को इंतज़ार है अब किसी अगले बयान बहादुर की बाइट का!



ऐसी अन्य ख़बरें