Tuesday, 25th July, 2017
चलते चलते

रणवीर सिंह पहुंचे सादे कपड़ो में, अवार्ड शो आयोजकों ने बाहर निकाला

10, Jul 2017 By banneditqueen

एजेंसी. रणवीर सिंह की फ़िल्में चलें न चलें वो सुर्ख़ियों में बने रहना नहीं भूलते। आए दिन अपने अजीबोगरीब और रंगबिरंगे कपड़े पहनने के शौक के चलते वे पेज 3 में नंबर वन पर होते हैं। कभी गुलदस्ते जैसे कोट सूट, तो कभी स्कर्ट, हाल ही में एक अवार्ड शो समारोह में शामिल हुए रणवीर ने काले रंग की स्कर्ट पहनी।  इस स्कर्ट ड्रेस में जब रणवीर ने अपनी फोटो ट्विटर पर पोस्ट की तो दीपिका भी कमेंट किये बिना नहीं रह पाई।

इसी सादी
इसी सादी

पर कल हुए एक अवार्ड शो में रणवीर को घुसने ही नहीं दिया गया। पहले तो कयास लगाया जा रहा था कि शायद रणवीर फिर से कुछ उलटे सीधे कपड़े पहनकर अवार्ड शो में शामिल होने चले गए होंगे पर जांच पड़ताल के बाद मामला कुछ और ही निकला। जब फेकिंग न्यूज़ के पत्रकार ने आयोजकों से बात की तो उन्होंने बताया ”रणवीर सिंह जब अवार्ड शो के वेन्यू पर पहुंचे तब मैं वहाँ माला लेकर खड़ा था। पर जब वो अपनी कार से बाहर निकले तब मैं हैरान रह गया। उन्होंने एक सफ़ेद टीशर्ट, काले रंग का कोट और काले रंग की पैंट पहनी थी। बताइए अगर वो ऐसे कपड़े पहनकर हमारे शो में आएँगे तो कौन हम पर ध्यान देगा, उलटे सीधे कपड़े पहनकर आएं तो काम से काम मीडिया, सोशल मीडिया हर जगह हमारे बारे में बात होती है।”

आयोजकों ने रणबीर से कहा कि वो घर जाकर कुछ जनानियों वाले कपडे पहन कर आएं। इस बारे में रणवीर सिंह के असिस्टेंट ने बताया कि ”एक्चुअली रणवीर स्कर्ट ही पहनने वाले थे पर गलती से वो स्कर्ट दीपिका मैम पहनकर चली गयी। इसी के चलते रणवीर सर को सादे टीशर्ट और कोट में अवार्ड शो में आना पड़ा।”



ऐसी अन्य ख़बरें