Sunday, 25th February, 2018

चलते चलते

रणवीर सिंह ने चलाया ब्रह्मास्त्र, कहा- 'पद्मावत रिलीज हो जाए तो मैं प्याज की बोरी पहनना बंद कर दूंगा!"

23, Jan 2018 By Ritesh Sinha

मुंबई. पद्मावत में विलेन का रोल निभाने वाले रणवीर सिंह ने एक ऐसा ब्रह्मास्त्र चलाया है कि अब फिल्म को रिलीज होने से कोई नहीं रोक सकता, करणी सेना भी नहीं! उन्होंने ऑफर दिया है कि, “अगर फिल्म बिना रोक-टोक के रिलीज हो जाती है, तो मैं आए दिन प्याज की बोरी पहनना छोड़ दूंगा! और अच्छे कपड़े पहनकर ही घर से बाहर निकलूंगा! साथ ही लड़कियों वाले कपड़े भी नहीं पहनूंगा!”

प्याज़ की बोरी पहन निकलते रनवीर
प्याज़ की बोरी पहन निकलते रनवीर

फेकिंग न्यूज़ से बातचीत में उन्होंने एलान किया कि, “हमने तो आर्मी वालों को…मेरा मतलब है करणी सेना वालों को मनाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वो मानते ही नहीं हैं! उल्टा धमकी देते हैं! अर्नब को भी दिखा दिया, नाम भी चेंज कर दिया, सब कुछ तो कर दिया! अब और क्या करें?” -रणवीर ने झुंझलाते हुए कहा।

“..इसलिए आखिर में मुझे अपना ब्रह्मास्त्र चलाना पड़ा! आज के बाद मैं सिंपल कपड़े ही पहनूँगा! रही बात मेरे पुराने कपड़ों की तो ये वाली ड्रेस मैं ग्रोसरी वाले को दे दूंगा! और ये वाली ड्रेस मैं अपनी काम वाली बाई को गिफ्ट कर दूंगा!” -रणवीर ने अपना कलेक्शन दिखाते हुए कहा।

गौरतलब है कि रणवीर सिंह अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए कुख्यात हैं। कभी प्याज की बोरी तो कभी पोछा लपेटकर वो कैमरे को पोज देते रहते हैं। इससे पहले भी उन्हें कई बार कहा गया था कि ठीक-ठाक कपड़े पहना करो, फिर भी उन्होंने कोई ध्यान नहीं दिया। लेकिन इस बार वे खुद आगे आकर इस “फैशन” को छोड़ने की बात कह रहे हैं।

रणवीर के इस ऑफर के बाद करणी सेना पर दबाव बढ़ गया है। अगर फिल्म रिलीज के बदले रणवीर सिंह अच्छे कपड़े पहनना शुरू कर देते हैं, तो इसे फायदे का सौदा माना जा रहा है। कान में इयरफोन ठूंसकर ‘घूमर’ गाना सुन रहे टिल्लू बागची ने बताया कि, “देख भाई! अपन को और ड्रामा नई चइए! बंदे ने कह दिया है कि वो ठीक-ठाक कपड़े पहनेगा, तो फिलीम चालू करो! दीपिका का डांस देखने को मिलेंगा, ऊपर से ये लड़का भी सुधरीच गया! फायदा ही फायदा है! ..और क्या चइए जिंदगी में!”



ऐसी अन्य ख़बरें