Thursday, 18th January, 2018

चलते चलते

रणवीर ने ठोका ज़ी सिने अवॉर्ड्स पर केस, डांस करने के बावजूद नहीं मिला अवॉर्ड

29, Dec 2017 By बगुला भगत

मुंबई. बॉलीवुड के रंगीले अभिनेता रणवीर सिंह ने ज़ी सिने अवॉर्ड्स के आयोजकों पर केस ठोक दिया है। रणवीर का आरोप है कि ज़ी वालों ने मुझसे तीन गानों पे डांस करा लिया और अवॉर्ड एक भी नहीं दिया! उन्होंने एग्रीमेंट के दस्तावेज दिखाते हुए कहा कि “ये देखो! साफ़-साफ़ लिखा है कि 5-5 मिनट के दो गानों पे एक अवॉर्ड!”

रणवीर ने इस केस में वरुण धवन को भी लपेट लिया है, जिन्होंने इस साल बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता है। वरुण पर निशाना साधते हुए रणवीर ने कहा है कि “वरुण ने ऐसा कौन सा तीर मार लिया, जो इन लोगों ने उसे अवॉर्ड दे दिया!”

ranveer-zee-awards
अवॉर्ड की उम्मीद में नाचते रणवीर

उधर, ज़ी अवार्ड्स के पीआरओ ने इस पूरे विवाद पर सफ़ाई देते हुए कहा है कि “जिसने पहले डांस किया है, अवॉर्ड पहले उसे मिलेगा या बाद वाले को? वरुण का पिछले साला वाला अवॉर्ड पेंडिंग था क्योंकि उसने पिछले साल 4 गानों पे डांस किया था।”

“बॉलीवुड का तो नियम है कि एक्टर को पसीना सूखने से पहले…यानि डांस ख़त्म होते ही उसका अवॉर्ड मिल जाना चाहिये, तो फिर आप लोगों ने वरुण को पिछले साल ही अवॉर्ड क्यों नहीं दे दिया था?” -एक रिपोर्टर ने पूछा। “उसकी अलग वजह है, वो हम बाद में समझा देंगे।” -पीआरओ ने गला साफ़ करते हुए कहा।

“जिनको हम अवॉर्ड नहीं देते, उन्हें पैसे दे देते हैं और जो हमें पैसे दे देते हैं, उन्हें हम अवॉर्ड दे देते हैं। और वैसे भी रणवीर की तो इस साल कोई फ़िल्म भी नहीं आयी। तो अवॉर्ड क्या हम उसे लहंगा पहनने के लिये देते?” -यह कहकर पीआरओ साब शो के खर्चे का हिसाब-किताब लगाने बैठ गये।



ऐसी अन्य ख़बरें