Saturday, 25th March, 2017
चलते चलते

रणवीर का ड्रेसिंग सेंस देख दीपिका फिर से हो सकती हैं डिप्रेशन का शिकार

21, Feb 2017 By banneditqueen
ranveermosfull_022017120621
ड्रेसिंग सेंस का मातम मनाने पहुँचे रनवीर

मुम्बई. नए नए पिता बने शाहिद कपूर की बर्थडे पार्टी में रनवीर सिंह ने सबको चौंका दिया। अपनी शानदार ड्रेसिंग सेंस के चलते हमेशा खबरों में रहने वाले रणवीर ने कल भी अपने फैन्स को निराश नहीं किया। रणवीर एक अनोखा चोगा पहन कर पार्टी में आए, हालांकि सोशल मीडिया पर लोगों को फैशन सेंस की जानकारी ना होने के चलते सभी ने रनवीर की ड्रेस का मज़ाक उड़ाया।

किसी ने इसे मच्छरदानी कहा तो किसी ने टेबल क्लॉथ। इस पर जब मीडिया ने दीपिका की प्रतिक्रिया लेनी चाही तो उन्होनें कुछ भी बोलने से साफ मना कर दिया। सूत्रोंं के मुताबिक दीपिका बहुत ज्यादा दुःखी थी। काफी रिक्वेस्ट करने के बाद दीपिका मीडिया से बात करने के लिये तैयार हुईं। फेकिंंग न्यूूज़ संवाद्दाता से बातचीत करते वक्त पहले तो दीपिका की आँखें नम हो गईं।

बड़ी मुश्किल से खुद को सम्भालते हुए बोलीं “मैं तो रणवीर के इन अजीबोगरीब कपड़ों से तंग आ चुकी हूँ। हर बार कोई भी फंक्शन में जाने से पहले 10 बार सोचना पड़ता है कि पता नहीं अाज रणवीर क्या पहन के आ जाए। मैं इतनी परेशान हो चुकी हूँ कि लगता है वापस डिप्रेशन में ना चली जाऊँ। पूरा मीडिया हमें कपल के तौर पर देखता और हम जहाँ भी साथ जाते हैं नज़र हम पर ही होती है। पर अब तो मुझे रणवीर के कपड़ों के चक्कर में मुँह छुपाए घूमना पड़ता है।” इस पर रणवीर ने उछलते कूदते हुए कहा “अरे अब मेरे नाम का एक और ऐक्टर है रनबीर कपूर, नाम सेम है तो कुछ तो ऐसा करना पड़ेगा कि मैं उससे अलग लगूँ।” फेकिंग न्यूज़ टीम ने उन्हें नए कपड़े बनवाने के लिये अपनी तरफ से कुछ बेडशीट्स और टेबल क्लॉथ दे दिये हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें