Thursday, 27th April, 2017
चलते चलते

टाइगर-विद्युत नहीं माने, एक्स्ट्रा इनकम के लिए अब मुर्गा लड़ायेंगे राम गोपाल वर्मा

14, Apr 2017 By Dharmendra Kumar

मुंबई. राम गोपाल वर्मा बॉलीवुड की एक ‘टैलेंटेड’ शख़्सियत हैं, ठीक वैसे ही जैसे कि रोहित शर्मा एक ‘टैलेंटेड’ क्रिकेटर! दोनों कब अपने टैलेंट से चाहने वालों को चौंका देंगे, भरोसा नहीं रहता। इन दोनों टैलेंट्स में अंतर सिर्फ शाम और सुबह का है। सुबह 9 बजे से रोहित का टैलेंट चमक उठता है, तो वहीं राम गोपाल सर सबसे ज़्यादा टैलेंटेड शाम 9 बजे के बाद ही हो पाते हैं। शाम के समय उनका कोई हाथ नहीं पकड़ सकता, क्योंकि इस समय वो किसी से नहीं डरते।

Ram Gopal Varma
अपने मुर्गे की फ़ाइट के बारे में सोचते रामगोपाल

‘डार्लिंग’, ‘गो’, ‘कॉन्ट्रैक्ट’ और ‘फूंक’ जैसी फिल्मों से उन्होंने कई उभरते कलाकारों को सही करियर का रास्ता दिखाया है। ‘राम गोपाल वर्मा की आग’ बनाकर उन्होंने ‘सदी के महानायक’ को भी अपने लपेटे में ले लिया था। जिसके बाद बच्चन साब आज तक ‘छाप तिलक सब छीनी रे मोसे नैना लड़इके…’  वाला गाना गुनगुना रहे हैं।

सिर्फ फ़िल्में बनाना ही राम गोपाल सर का शौक नहीं है, वे स्क्रिप्ट लिखते हैं, प्रोडूसर हैं और गाते भी हैं। इतनी बड़ी हस्ती होने के बाद भी उनके फैंस का दिल तब टूट जाता है जब ‘राम गोपाल’ टाइप करते ही गूगल ‘राम गोपाल यादव’ का ऑप्शन पहले दिखाने लगता है। स्क्रिप्ट राइटिंग के हुनर का ही कमाल है कि उनका ट्विटर अकाउंट अपनी लोकप्रियता के सारे कीर्तिमान ध्वस्त कर रहा है।

सीधी बात कहने, करने की आदत उन्हें शुरू से है और अगर रात के 10 बज चुके हों, तब तो उनके ट्वीट्स देखते ही बनते हैं। कल रात दस से सवा ग्यारह बजे के बीच ऐसे ही कुछ ट्वीट्स से उन्होंने हलचल पैदा कर दी। उन्होंने एलान कर दिया कि वो अपनी आमदनी बढ़ाने के लिए अब मुर्गे लड़ाएंगे। बकौल उनके, “मैं ‘नार्मल’ से बोर हो जाता हूँ और हमेशा मेरा कोशिश रहता कि मैं ‘एज’ पर रहूं। मेरा यह नया शौक भी इसी से इंस्पायर्ड है।” उन्होंने आगे बताया, “विद्युत् जमवाल ने मेरा कहने के बाद भी ‘टाइगर’ से फाइट नहीं किया, इससे मैं बहुत दुखी हूं। अभी मझे ब्रूस ली पे भी फ़िलिम बनाना है, तो मुझे सही हीरो कैसा मिलेगा?”

“लेकिन फ़िलिम अभी नहीं बन रहा है तो मेरे पास बहुत सारा खाली टाइम होता, इसके वास्ते मैंने प्रोफेशनल मुर्गा लड़ाने का बारे में सोचा”, यह पूछे जाने पर कि इससे उनके प्रशंसक क्या सोचेंगे?” तो उन्होंने बहुत गंभीर होते हुए कहा, “मेरा और मेरे फैंस का बहुत प्रोफेशनल रिलेशन है, वो मेरा प्रॉब्लम को अंडरस्टैंड कर लेगा।”



ऐसी अन्य ख़बरें