Monday, 16th January, 2017
चलते चलते

रईस का ट्रेलर हुआ रिलीज़, नोटबंदी के चलते नाम बदलकर 'फ़कीर' रखने की माँग

07, Dec 2016 By banneditqueen

एजेंसी. दो घंटे पहले रिलीज़ हुई शाहरुख खान स्टारर फिल्म रईस के ट्रेलर का सभी को पिछले साल से इंतज़ार था। एक ही घंटे में लाखों व्यूज़ पाने के बाद सभी दर्शकों की एक ही शिकायत थी कि अब इस मूवी का नाम रईस ना रख कर फकीर रख देना चाहिए। हार्डकोर एसआरकियन पूजा ने फेकिंग न्यूज़ संवाद्दाता को बताया कि “आई वाज़ सो एक्साइटेड फॉर द ट्रेलर अलदो कांट वॉच द मूवी एज़ आई हैव नो मनी, इसीलिये आई थिंक मूवी का नाम रईस ना रखकर समथिंग विच हैज़ टु डू विद पूअर रखना चाहिए।”

Raees1
बैंक से नोट बदलकर आते शाहरुख

वहीं शाहरुख खान के एक और फैन मयंक ने कहा “आई थिंक करेंट सिनारियो में मूवी की स्टोरी लाइन फिट नहीं बैठती, नोटबंदी के चलते कई बिज़नेस ठप हो चुके हैं तो मूवी में शाहरुख खान का बिज़नेस भी ठप्प हो जाता उस हिसाब रईस ना होकर वो फकीर हो गए होते। ईवन ब्लैक मनी भी है तो वो भी नहीं बचता।” फैन्स की माँग है कि यह जल्द से जल्द नाम बदला जाए या तो 500-1000 के पुराने नोट एक्सेप्ट किये जाएँ। हालांकि शाहरुख या उनकी टीम की तरफ से इस बात को लेकर कोई बयान नही आया है।

ट्रेलर का व्यू काउंट देखकर थियेटर ओनर्ज़ इसे भुनाने का मौका नहीं छोड़ रहे। कुछ सिनेमा हॉल्स ने तो अभी से ही लुभावने ऑफर्स देने शुरू कर दिये हैं। भोपाल के लिली टॉकीज़ ने 100 रुपये के लॉटरी टिकट निकाले हैं जिसे जीतने वाले को रईस के 10 टिकट फ्री मिलेंगे। हालांकि सूत्रों के मुताबिक यह बस 100 रुपये के नोट इकठ्ठा करने की स्कीम है ना कि दर्शकों को फायदा पहुँचाने की।



ऐसी अन्य ख़बरें