Friday, 24th November, 2017

चलते चलते

'गोलमाल अगेन' की तुलना 'बाहुबली-2' से करना बंद कीजिए: राष्ट्रपति कोविंद ने की अपील

30, Oct 2017 By Ritesh Sinha

कोच्चि/नयी दिल्ली. पिछले कुछ दिनों से ‘बाहुबली-2’ की तुलना ‘गोलमाल अगेन’ से की जा रही है। बॉक्स ऑफिस के आंकड़े दिखाकर लोग चर्चा कर रहे हैं कि कौन सी फिल्म ज्यादा अच्छी है। फ्री पास से फिल्म देखने वाले फिल्म क्रिटिक इस बहस में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। लेकिन राष्ट्रपति कोविंद इस बहस से खासे नाराज बताए जा रहे हैं।

golmaal again2
गोलमाल के आगे हाथ जोड़ते राष्ट्रपति कोविंद

अपने केरल प्रवास के दौरान उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि “मैं देख रहा हूँ कि कुछ लोग बाहुबली-2 की तुलना गोलमाल अगेन से कर रहे हैं, जो नहीं होना चाहिए! ये क्या हो रहा है? हमें नई पीढ़ी को उँगली पकड़कर चलना सिखाना होगा! इस बार रोहित शेट्टी ने कारों को हवा में कम उड़ाया है, इसका मतलब यह नहीं की वह बाहुबली-2 बन जाएगी! ..और कटप्पा की तुलना तुषार कपूर से की जा सकती है क्या? बॉक्स-ऑफिस के आंकड़े तुम लोग देखो, मैं नहीं देखता!” -कहते हुए उन्होंने सबके सामने “जय माहिष्मती!” का नारा लगा दिया।

जैसे ही राष्ट्रपति का बयान आया, इधर नयी दिल्ली में खलबली मच गई। कांग्रेस पार्टी ने, सरकार से अपना रुख़ स्पष्ट करने के लिए दबाव डालना शुरू कर दिया। दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि “मैंने तो पहले ही कहा था कि मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है! अब तो इस सरकार में बाहुबली भी सुरक्षित नहीं हैं! मोदी जी को अपना स्टैंड क्लिअर करना चाहिए!”

विपक्ष के दबाव के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट करके अपना रुख़ स्पष्ट किया कि “जो लोग बाहुबली-2 की तुलना गोलमाल अगेन से कर रहे हैं, मैं उनका समर्थन नहीं करता हूँ! ये मेरा वचन है, और मेरा वचन ही है मेरा शासन!”

इन दोनों के बयान के बाद दिल्ली पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने पटपड़गंज इलाके से ऐसे चार युवकों को गिरफ्तार किया है, जो रोहित शेट्टी को राजमौली से अच्छा बता रहे थे।  ये चारों युवक, थोड़ी देर पहले ही सिनेमा हॉल से निकले थे और पास के होटल में कॉफ़ी पी रहे थे, तभी पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया। इस जघन्य अपराध के लिए पुलिस ने इन युवकों को जमानत देने से भी इनकार कर दिया है। उधर, रोहित शेट्टी को इन विवादों से कोई मतलब नहीं है। वो ‘गोलमाल-वंस अगेन’ के लिए जोक्स इकठ्ठा करने में जुट गए हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें