Saturday, 16th December, 2017

चलते चलते

आमिर के 'Fat To Fit' वीडियो के ख़िलाफ़ सड़कों पर उतरे तोंदियल पति; पत्नियों ने मारे तोंद पर ताने

30, Nov 2016 By बगुला भगत

मुंबई. कल यू-ट्यूब पर आमिर ख़ान के ‘फ़ैट टू फ़िट’ वीडियो के आते ही देश के लाखों घरों में दंगल शुरु हो गया। पत्नियों ने अपने पतियों की तोंद की ओर इशारा करते हुए उन्हें ताने मारने शुरु कर दिये। कुछ भले मानुस ताना सुनते ही जिम ज्वॉइन करने निकल लिये और जो जिम ज्वॉइन करके छोड़ चुके थे, वे तानों से इतने हर्ट हुए कि घर छोड़कर ही निकल गये और रात को भी वापस ही नहीं लौटे।

aamir khan
लोगों को अपनी तोंद दिखाकर चिढ़ाते आमिर

आज सुबह दिन निकलते ही देश के अलग-अलग शहरों में तोंदियल लोग आमिर के इस वीडियो के विरोध में सड़कों पर उतर आये और नारेबाज़ी करने लगे। ये लोग इस वीडियो पर रोक लगाने की मांग कर रहे हैं और ‘दंगल’ को रिलीज़ ना होने की धमकी दे रहे हैं। कुछ जगहों से आमिर का पुतला फूंकने की भी ख़बरें आ रही हैं।

फ़ेकिंग न्यूज़ के संवाददाता ने अपने पेट को अंदर खींचते हुए एक पेटू प्रदर्शनकारी (पीपी) से पूछा- “सर, आपको तो आमिर से मोटिवेट होना चाहिये और आप उल्टा…”, यह सुनते ही पीपी जी बीच में ही बोल पड़े- “मोटिवेशन…माई फुट!” हम सारी ज़िंदगी मोटिवेशन लेने में ही लगे रहेंगे क्या! कभी वो सल्लू सिक्स पैक दिखाता है तो कभी शाहरुख़!  इन्हें तो करोड़ों मिलते हैं पैक बनाने के। हमें क्या मिलता है?”

“हम भी डेली पैग बनाते हैं, लेकिन दूसरा वाला! और अपना ऊपर से नीचे तक एक ही पैक होता है- एट बाई एट पैक!”” -दूसरा प्रदर्शनकारी आंख मारते हुए बोला।

“तो अब आप चाहते क्या हैं?” “हम बस ये चाहते हैं कि उन्हें फ़िल्मों में जो करना है, करें। लेकिन ये वीडियो-शीडियो निकाल के हमारी इंसल्ट ना किया करें। कैसे मोटे हुए थे, कैसे वज़न घटाया था, हमें नहीं जानना!”

उधर, वड़ा पाव के साथ कोक पी रहे अपने पति हितेश (जो अभी-अभी इस प्रदर्शन में भाग लेकर आये थे) से उनकी पत्नी हाथ नचाते हुए बोलीं- “वो 97 किलो से सिक्स पैक पे आ गया, वो भी 51 साल में! और तुम! तुम 35 के होकर भी कुछ नहीं कर सकते।”, इस पर हितेश ने जवाब दिया- “शादी भी दो-दो कर ली हैं उसने। मैं भी कर लूं क्या?” यह सुनते ही पत्नी चुप गयीं और अपने व्हॉट्सएप के मैसेज चेक करने लगीं।



ऐसी अन्य ख़बरें