Wednesday, 20th September, 2017

चलते चलते

'द कपिल शर्मा शो' की जगह मोदी जी के भाषणों की रिकॉर्डिंग चलाएगा सोनी टीवी

01, Sep 2017 By बगुला भगत

मुंबई. सोनी टीवी ने आख़िरकार ‘द कपिल शर्मा शो’ को बंद करने का फ़ैसला कर लिया है। चैनल के मुताबिक, कपिल की तबियत पिछले काफ़ी दिनों से ख़राब है, जिसके चलते कई बार शो की शूटिंग कैंसल करनी पड़ी है। चैनल ने बताया कि कपिल के कॉमेडी शो की जगह पर हम प्रधानमंत्री मोदी के भाषणों की रिकॉर्डिंग दिखाएंगे। चैनल को उम्मीद है कि मोदी जी के भाषण देखकर लोगों को कपिल के शो से भी ज़्यादा मज़ा आयेगा और उसे पहले से भी ज़्यादा टीआरपी मिलेगी।

Kapil Sharma show
कपिल के शो को कड़ी टक्कर देंगे मोदी जी के भाषण

सोनी टीवी के सीईओ एनपी सिंह ने आज दोपहर मीडिया को इस फ़ैसले की जानकारी दी। सिंह ने कहा कि “मोदी जी के भाषण कुछ ही हफ़्तों के लिये चलाये जाएंगे, जैसे ही कपिल की तबियत ठीक होगी, तो उसके शो का प्रसारण फिर से शुरु कर दिया जायेगा। वैसे, मोदी जी के भाषणों से दर्शक कभी भी बोर नहीं होंगे लेकिन क्या करें! कपिल के साथ हमारा पहले से कॉन्ट्रैक्ट है।”

“वैसे, हमें मोदी जी के भाषणों की कोई कमी नहीं पड़ने वाली क्योंकि पिछले 3-4 सालों में उन्होंने भाषण ही भाषण दिये हैं। और अगर बाई चांस कोई कमी पड़ी भी तो दो-चार महीनों में उनके सैंकड़ों और नये भाषण मार्केट में आ जायेंगे।” -सिंह ने उम्मीद जताई।

“और दीवाली पर हम मोदी जी के नोटबंदी वाले मशहूर भाषण का महाएपिसोड चलाएंगे, जिसमें ’50 दिन’, ‘चौराहे पे लटका देना’ वाले फ़ेमस जोक्स हैं। उसके सामने ये नागिन-वागिन सब फेल हो जाएंगे।” -उन्होंने चहकते हुए कहा।

उधर, टीवी इंडस्ट्री के जानकारों का कहना है कि “हो सकता है कि सोनी के बाद दूसरे चैनल भी होड़ा-होड़ मोदी जी के भाषण दिखाना शुरु कर दें। क्योंकि अगर कोई कॉमेडी शो एक चैनल पे हिट हो जाता है, तो फिर सब टीआरपी के चक्कर में वही चीज़ दिखाने लगते हैं।”



ऐसी अन्य ख़बरें