Tuesday, 23rd May, 2017
चलते चलते

प्रधानमंत्री मोदी ने ‘2.0’ का फ़र्स्ट लुक लॉन्च होने के अवसर पर देशवासियों को बधाई दी

22, Nov 2016 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. तमिल फ़िल्मों के अति-महा-सुपरस्टार रजनीकांत की फ़िल्म ‘2.0’ का फ़र्स्ट लुक कल मुंबई में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस लुक के लॉन्च होने के अवसर पर देशवासियों को बधाई दी है। अपने बधाई संदेश में प्रधानमंत्री ने कहा है कि “2.0 के फ़र्स्ट लुक का पर्व हमें आपसी सौहार्द और भाईचारे का संदेश देता है। इस दिन स्टार लोग एक भव्य कार्यक्रम में एक-दूसरे के गले मिलते हैं और एक-दूसरे के मुंह पर उनकी बढ़-चढ़कर प्रशंसा करते हैं।”

2.0
‘महा-सुपरस्टार’ की ‘महा-फ़िल्म’ का ‘महा-फ़र्स्ट लुक’

इस एतिहासिक फ़र्स्ट लुक के महत्व का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि “इस पहले-पहले अवलोकन (फ़र्स्ट लुक) का हमारे देशवासियों के लिये विशेष महत्व है। रजनी सर के प्रशंसक इस अवलोकन के बाद एक साल पहले से ही फ़िल्म देखने की तैयारियां शुरु कर देते हैं। अन्य स्टारों के प्रशंसक जितना 3 घंटे की फ़िल्म देखकर नहीं उछलते, उससे ज़्यादा तो रजनी सर के प्रशंसक उनका लुक देखकर ही उछल जाते हैं।”

“यह देशवासियों के लिये प्रसन्नता की बात है कि ‘2.0’ में एमी नाम की हमारी एक विदेशी बहन भी अभिनय काम कर रही है, जो ब्रिटेन की निवासी है। चूंकि एमी बहन का रंग अत्यंत गोरा है और ब्रिटेन से हमारा सदियों पुराना नाता है, इसलिये मैं अपनी इस विदेशी बहन को भरोसा दिलाता हूं कि भारत में उनके लिये फ़िल्मों और आइटम सॉन्गों की कमी नहीं पड़ने दी जायेगी।” -संदेश के अंत में मोदी जी ने कहा।

राष्ट्रपति, उप-राष्ट्रपति और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी इस अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने कहा है कि “फ़र्स्ट लुकों में ‘2.0’ के फ़र्स्ट लुक का हमारे देश की संस्कृति में विशेष महत्व है। यह फ़र्स्ट लुक हमें बताता है कि जो आज अच्छा है (अक्षय कुमार), वो कल को बुरा भी हो सकता है।”



ऐसी अन्य ख़बरें