Wednesday, 20th September, 2017

चलते चलते

बिना मेकअप की फ़ोटो खींचने पर शिल्पा शेट्टी के बॉडीगार्ड ने फ़ोटोग्राफ़र को धोया

08, Sep 2017 By बगुला भगत

मुंबई. वैसे तो हमारे देश के पत्रकार और फ़ोटोग्राफ़र्स आये दिन कोई ना कोई ग़लती करते रहते हैं। लेकिन मुंबई के दो फ़ोटोग्राफ़रो ने कल महा-ग़लती कर दी। इन दोनों ने बॉलीवुड की भूतपूर्व एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का बिना मेकअप के फ़ोटो खींच लिया, जिसकी वजह से दोनों के चेहरे का हुलिया बिगड़ गया है, यानि दोनों अच्छे-ख़ासे पिट गये।

Shilpa Shetty
मेकअप ना होने की वजह से चेहरा छुपाती शिल्पा

चश्मदीदों के मुताबिक, शिल्पा कल रात अपने बुकी पति राज कुंद्रा के साथ एक रेस्टोरेंट में बिना मेकअप के ही पहुँच गयी थीं। उनका ध्यान इस बात पर तब गया, जब उन्हें अपने चेहरे का वज़न दो-तीन किलो कम लगा। तब उन्हें याद आया कि वो अपने चेहरे पर फाउंडेशन वगैरह कुछ भी पोतकर नहीं आई हैं। याद आते ही वो शर्म से पानी-पानी हो गईं और तुरंत रेस्टोरेंट से वापस जाने लगीं। उसी दौरान सोनू और हिमांशु नाम के दो फ़ोटोग्राफ़र वहाँ पहुँच गये और उनका फ़ोटो खींचने लगे।

यह देख शिल्पा घबरा गईं। उन्होंने एक हाथ से अपना चेहरा छुपाया और दूसरे हाथ से अपने बॉडीगार्ड्स को इशारा किया। मैडम का इशारा मिलते ही बॉडीगार्ड्स इन दोनों फ़ोटोग्राफ़रों पर टूट पड़े। थोड़ी ही देर में दोनों के चेहरे सूजकर शिल्पा के चेहरे से भी बुरे हो गये।

बॉलीवुड की लगभग सभी अभिनेत्रियों ने दोनों फ़ोटोग्राफ़रों की एक सुर में निंदा की है। उनका कहना है कि जो आज शिल्पा के साथ हुआ है, वो कल उनमें से किसी के भी साथ हो सकता है। मशहूर अभिनेत्री धनुष्का शर्मा ने फ़ेकिंग न्यूज़ को पूरे मेकअप में इंटरव्यू देते हुए कहा कि “वैसे, मैं तो बिना मेकअप के भी ऐसी ही सुंदर और हॉट लगती हूँ। लेकिन फिर भी बिना मेकअप के फ़ोटो मैं भी अवॉइड करती हूँ!”

“लुक, हर काम के कुछ रूल्स होते हैं। अभी जब ईशा गुप्ता ने अपने बाथरूम में नहाते हुए फ़ोटो खिंचवाये थे तो वो पहले से अपॉइन्टमेंट लेकर हुआ था। परसों एक और एक्ट्रेस ने भी बीच पे बिकिनी वाले फ़ोटो खिंचवाये थे तो उसकी भी फ़ोटोग्राफ़र से पहले ही बात हो गयी थी। लेकिन अगर कोई एयरपोर्ट पर सूजे मुँह वाली बंदी का बिना पूछे स्नैप लेगा तो पिटाई तो होगी ही ना!”

उधर, पिटाई के बाद उस फ़ोटोग्राफ़र ने क़सम खाई है कि “मैं खुले में टट्टी कर रहे व्यक्ति का फ़ोटो खींच लूँगा लेकिन बिना मेकअप वाली हीरोइन का फ़ोटो कभी नहीं खींचूँगा। आई शपथ!”



ऐसी अन्य ख़बरें