Sunday, 19th November, 2017

चलते चलते

"मेरे बच्चे मुझे वरदान में प्राप्त हुए हैं, सेक्स से नहीं" -रिपोर्टर पर भड़के पहलाज

15, Aug 2017 By Vish

मुंबई. तो आखिर वो दिन आ ही गया जिसका हर सिनेमा प्रेमी और फ़िल्म-जगत के लोगों को इन्तज़ार था। आख़िरकार, पहलाज निहलानी को CBFC के चेयरमैन के पद से बर्ख़ास्त कर ही दिया गया। जाने से पहले उन्होंने मीडिया से आख़िरी बार बातचीत की, जिसमें वो रिपोर्टर के एक सवाल पर बुरी तरह भड़क गये।

Pahlaj3
बच्चे पैदा करने की संस्कारी विधि बताते पहलाज

इन्टरव्यू के बीच में एक रिपोर्टर ने उनसे पूछ लिया कि “आप सेक्स से इतने चिढ़ते क्यूँ हैं? आप भी तो करते ही..” इस पर पहलाज बीच में ही उसकी बात काटते हुए भड़क कर बोले, “ऐसा अश्लील सवाल पूछते तुम्हें लज्जा नहीं आती? ये सेक्स-फ़ेक्स तुम लोग करते होगे, मैं नहीं! मैं तो नहाता भी कपड़े पहन कर हूँ।”

“तो फ़िर आपके बच्चे…वो कैसे हुए?”, दूसरे रिपोर्टर ने डरते हुए पूछा। “मेरे बच्चे मुझे वरदान में प्राप्त हुए हैं, सेक्स से नहीं! मंत्रों के उच्चारण से प्रसन्न होकर स्वयं देवताओं ने मुझे मेरे पुत्र सौंपे हैं। जब बच्चे पैदा करने के लिये हमारे पास वरदान जैसे प्राकृतिक और संस्कारी तरीके मौजूद हैं तो फिर सेक्स जैसी अप्राकृतिक और अश्लील विधि क्यूँ अपनायें?”, पहलाज ने कहा।

“कौन से मंत्र?”, तीसरे रिपोर्टर ने उनसे पूछा। “हर चीज़ आसानी से चाहिये तुम लोगों को! बाॅडी बनानी हो तो स्टेराॅयड्स ले लो, भूख लगे तो फ़ास्ट फ़ूड खा लो, बच्चे चाहिये तो सेक्स कर लो। कठिन परिश्रम से प्राप्त हुए हैं ये मंत्र मुझे! अपनी जवानी में हिमालय तक भटका हूँ मैं इनकी खोज में, ऐसे ही दे दूँ तुम्हें? जाओ खुद जाकर ढूंढो।” इतना कहकर पहलाज स्टेज से उठे और जाने लगे।

वो हाॅल से बाहर निकल ही रहे थे कि दरवाज़े पर पहुँच कर रुके और पलटकर कहा, “और सुनो! इन्टरव्यू में जहां-जहां भी सेक्स शब्द का इस्तमाल हुआ है, दिखाने से पहले उसे बीप कर देना।” यह कहकर वो बड़बड़ाते हुए बाहर निकल गये।



ऐसी अन्य ख़बरें