Thursday, 18th January, 2018

चलते चलते

'पद्मावत' में 300 कट्स की अफवाह सुन भंसाली बोले- 'पहलाज को ही बना दो फिर से सेंसर बोर्ड चीफ़'

10, Jan 2018 By banneditqueen

एजेंसी. पद्मावती, माफ़ कीजिएगा पद्मावत फिल्म जब से प्रोडक्शन स्टेज में थी तभी से ख़बरों में है। भंसाली को थप्पड़ से लेकर दीपिका की नाक काटने की बात, जितनी हिंसा इस फिल्म में नहीं दिखाई होगी उससे ज़्यादा तो लोगों ने इस फिल्म के नाम पर करने की धमकी दे डाली। इतना हंगामा होने के बाद अब सेंसर बोर्ड ने 300 बार कैंची चलवाने के बाद इस फिल्म को रिलीज़ करने की अनुमति दे दी है।

sanjay-leela-bhansaliपद्मावत के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली तो इस हद् तक परेशान हैं कि उन्होंने ऐसी मांग कर डाली है जिसकी किसी को भी उम्मीद ही नहीं रही होगी। संजय लीला भंसाली की मांग है कि CBFC के पुराने चेयरमैन पहलाज निहलानी को वापस चेयरमैन बनाया जाए। भंसाली की इस मांग पर हमने उनसे सवाल किया कि आखिर वो पहलाज को वापस क्यों लाना चाहते हैं। तब भंसाली ने कहा ”ऐसे तो सभी को पहलाज से काफी दिक्कत थी पर वो केवल असंस्कारी सीन्स ही काटते थे। हमारी फिल्म में तो यूँ भी कोई अश्लील या असंस्कारी सीन नहीं है तो बिना काट पीट के मेरी फिल्म रिलीज़ हो सकती है।”

पर कुछ ही देर बाद भंसाली को पता चला कि 300 नहीं बल्कि पांच कट ही हैं, तब उन्होंने हड़बड़ाहट में प्रेस कांफ्रेंस बुलाई और मीडिया को सफाई दी कि ”पहलाज वाली बात तो मैंने मज़ाक में कह दी थी। मैं नहीं चाहता कि वो वापस आएं। बस मेरी फिल्म रिलीज़ हो जाए शान्ति से वही चाहता हूँ मैं।”



ऐसी अन्य ख़बरें