Thursday, 14th December, 2017

चलते चलते

पद्मावती पर बवाल मचाने वाले बॉलीवुड कलाकारों ने कहा इंदु सरकार की रिलीज़ के वक्त हम व्यस्त थे

22, Nov 2017 By banneditqueen

एजेंसी. पद्मावती का नाम काफी समय से चर्चा में रहा है, पहले करणी सेना द्वारा पड़ा भंसाली को थप्पड़ फिर बीजेपी के सदस्य द्वारा दीपिका को धमकी। सेंसर बोर्ड और करणी सेना के बीच फंसे पद्मावती के निर्देशक संजय लीला भंसाली और दीपिका के बचाव में पूरा बॉलीवुड उमड़ पड़ा है। पर इन सब के बीच सवाल ये उठता है कि बॉलीवुड के ये वारियर्स मधुर भंडारकर की ”इंदु सरकार” और विवेक अग्निहोत्री की ”बुद्धा इन अ ट्रैफिक जैम” के वक्त कहाँ थे।

इंदु सरकार के बारे में सोचती शबाना जी
इंदु सरकार के बारे में सोचती शबाना जी

इस पर जब हमने शबाना आज़मी से बातचीत की तो उन्होंने पहले तो कोई भी जवाब देने से इंकार कर दिया फिर उन्होंने कहा ”देखिये इंदु सरकार की रिलीज़ के वक्त मैं काफी व्यस्त थी और मुझे तो इंदु सरकार के बारे में पता भी नहीं था। न ही मीडिया ने इतना बवाल किया कि हम उसपे ज़्यादा कुछ बोल पाते। पर मैं बस इतना कहना चाहती हूँ कि पद्मावती रिलीज़ होना चाहिए बिना किसी कट या सेंसरिंग के।”

कई और बॉलीवुड कलाकारों ने भी  इस पर टिपण्णी करने पर मन कर दिया। उनका कहना था कि ”इंदु सरकार राजनैतिक फिल्म थी और हम खुद को राजनीति से दूर रखते हैं इसीलिए कोई टिप्पणी नहीं की, रही बात बुद्धा इन अ ट्रैफिक जैम काफी लो बजट मूवी थी उसे सपोर्ट करने का खास फायदा नहीं था।”



ऐसी अन्य ख़बरें