Thursday, 14th December, 2017

चलते चलते

वरुण धवन के बाद अजय देवगन का भी कटा चालान, दो गाड़ियों में एक साथ चल रहे थे

26, Nov 2017 By Guest Patrakar

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के बाद मुंबई ट्रैफ़िक पुलिस की गाज़ अब अजय देवगन पर भी गिर गई। जहां, वरुण अपनी कार की खिड़की से मुंडी निकालकर ऑटो में बैठी लड़की के साथ सेल्फ़ी ले रहे थे, वहीं अजय देवगन उससे भी दस गुना ख़तरनाक करतब दिखा रहे था। वो एक साथ दो गाड़ियों में सफ़र कर रहे थे, जिसके लिये ट्रैफ़िक पुलिस ने उन्हें फटकार लगाई और उन्हें चालान थमा दिया।

Ajay-Devgn-two-cars
दो कारों पर एक साथ सवारी करते अजय देवगन

मुंबई पुलिस के DCP शशांक टाँगडे ने ख़बर की पुष्टि करते हुए कहा कि “हाँ, हमने अजय देगवन का भी ट्रैफ़िक नियम तोड़ने पर चालान काटा है। यहाँ मुंबई के ट्रैफ़िक में लोग एक गाड़ी में नहीं चल पा रहे हैं और वो दो-दो गाड़ियों पर पैर रख के सैंटा क्रूज से गोरेगाँव जाते हैं। वो ऐसा बिल्कुल ना सोचे कि वो फ़िल्म ऐक्टर है तो हम उन्हें छोड़ देंगे, क्योंकि हर कोई सलमान ख़ान नहीं होता!”

मुंबई पुलिस के इस फ़ैसले पर कई अन्य कलाकारों ने प्रतिक्रिया दी है। उदय चोपड़ा और डीनो मोरिया ने कहा, “मुंबई पुलिस के इस रवैये से हम बिल्कुल सहमत हैं और सेफ़ भी हैं। हमें तो ना कोई काम देता है, ना हम बाहर निकलते हैं और ना ही कोई हमारा चालान काटता है!”

वैसे, मुंबई पुलिस के चालान से वरुण धवन का एक बहुत बड़ा फ़ायदा भी हो गया। वरुण के इस स्टंट को देखकर रोहित शेट्टी ने देवगन के साथ-साथ उन्हें भी गोलमाल-236 में रोल दे दिया है। उधर, मुंबई पुलिस ने और भी कई अभिनेताओ को भी चेतावनी दी है कि चाहे आप अपनी दुनिया के ‘बादशाह’ क्यूँ ना हो पर ट्रैफ़िक की दुनिया के इक्के तो वो ही हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें