Saturday, 19th August, 2017

चलते चलते

बाहुबली ना देखने वाले ने देश छोड़ा, कहा ''बाहुबली न देखने पर ताने सुन सुन कर परेशान था''

23, May 2017 By banneditqueen

बंगलोर. तीन हफ़्तों पहले रिलीज़ हुई बाहुबली दि कन्क्लूज़न ने बॉक्स ऑफिस ही नहीं विदेश में भी धूम मचा दी है।हर किसी की जुबां पर एक ही नाम है ”बाहुबली” और हर किसी की जुबां पर एक ही सवाल है ”बाहुबली देखी या नहीं?” बच्चा हो या बूढा, लड़की हो या लड़का शायद ही कोई ऐसा हो जिसने बाहुबली न देखी हो। कई लोगों को तो बाहुबली इतनी पसंद आई कि उन्होंने दो से तीन बार यह मूवी देख ली। लोग इस फिल्म के बारे में बात करते नहीं थक रहे। फिल्म में कई यादगार सीन भी हैं जिनकी लोग तारीफ पे तारीफ किये जा रहे हैं।

क्या आपने बाहुबली देखी या नहीं
क्या आपने बाहुबली देखी या नहीं

पिछले तीन हफ़्तों से सारे रिकॉर्ड तोड़ते आ रही बाहुबली के इतने फैंस हैं कि वो दिन हो या रात सिर्फ इसी की चर्चा करते रहते हैं। बंगलोर में एक बाहुबली फैन संघ नाम से 1000 लोगो का संघ भी बन चुका है जो कि सिर्फ बाहुबली से जुड़े हुए तथ्य डिसकस करते हैं। संघ के अध्यक्ष राहुलेंद्र बाहुबलियन ने फेकिंग न्यूज़ को बताया ”लोग शाहरुख़ के फैन हैं, सलमान के फैन हैं, वैसे ही हमने बाहुबली फैन संघ बनाया है। पहले ही दिन तकरीबन 1000 से ज़्यादा लोग इसके मेंबर बन चुके हैं।” राहुलेन्द्र के करीबी दोस्त इस संघ के सदस्य नहीं हैं, बताया जाता है कि वे देश छोड़ने का प्लान बना रहे हैं। हमने राहुल के दोस्त शमीम से बात करने की कोशिश की। उनके दोस्तों ने बताया कि शमीम किसी भी हालत में बात करने को तैयार नहीं हैं।

बड़ी मुश्किल से शमीम बात करने को तैयार हुए, उन्होंने बताया कि ”मैं इन बाहुबली फैंस से इतना परेशान हो चुका हूँ कि क्या बताऊँ! जब से मूवी रिलीज़ हुई है तब से दिमाग खा रहे हैं। जब दो साल पहले बाहुबली आई थी तब भी कई दिनों तक दिमाग खाया था पर इस बार तो हद्द हो गई। शायद ही ऐसा कोई दिन जाता हो जब लोग ये ना पूछ रहे हों कि बाहुबली् देखी या नहीं? कहीं बाहर किसी से बात करो या फिर किसी को फ़ोन लगाओ बस यही सवाल। ट्रेन में भी लोग बाहुबली का पाइरेटेड वर्ज़न देख रहे होते हैं। और पता नहीं क्या हर बात पर ”जय महिष्मति” बोलते रहते हैं। मैं इन सब से तंग आ चूका हूँ इसीलिए सोच रहा हूँ किसी ऐसे देश चला जाऊं जहाँ बाहुबली रिलीज़ न हुई हो। अब और नही झेल सकता मैं।” शमीम ने यह भी बताया कि वह अमेरिका जाने वाले थे पर वहाँ भी बाहुबली की चर्चा ही हो रही है।



ऐसी अन्य ख़बरें