Thursday, 14th December, 2017

चलते चलते

पद्मावती का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने जाएगा युवक, मंगाया बुलेट प्रूफ जैकेट

17, Nov 2017 By banneditqueen

लखनऊ. बॉलीवुड सितारों के दीवाने उन्हें खुश करने के लिए क्या कुछ नहीं करते। शाहरुख़, सलमान, अमिताभ के जन्मदिन पर उनके फैंस घंटों उनके घर के बाहर खड़े होकर उनकी एक झलक पाने का इंतज़ार करते हैं। ये तो कुछ भी नहीं दीपिका के सबसे बड़े दीवाने चंदू पांडेय तो अपनी जान पे खेलने को तैयार हैं। उन्होंने यह ऐलान कर दिया है कि वो पद्मावती का फर्स्ट दे फर्स्ट शो देखने जाएंगे।

पद्मावती देखने की तैयारी करता चंदू
पद्मावती देखने की तैयारी करता चंदू

चंदू ने फेकिंग न्यूज़ को बताया कि ”हम दीपिका के लिए अपनी जान की बाज़ी भी लगा सकते हैं, करणी सेना तैयार रहे हम आ रहे हैं। पहला दिन पहला शो हम ही देखेंगे यह बात तय है। बुला लो करणी सेना को उखाड़ ले जो उखाड़ सके मेरा, मैं तो एक नहीं दस बार देखूंगा पद्मावती। मैंने तो अभी से ही ऊपर की पूरी रो बुक कर ली है। मैं करणी सेना को धमकी देता हूँ कि वो मुझे रोक कर दिखा दें।” चंदू खुद को दीपिका का सबसे बड़ा फैन बताते हैं, चंदू ने अभी तक दीपिका की सभी फ़िल्में देख रखी हैं।

हालांकि चंदू खुली धमकी देने के बाद काफी डरे हुए हैं, उनका कहना है कि उन्हें करणी सेना के सदस्य धमकी दे रहे हैं और वो पुलिस संरक्षण चाहते हैं। चंदू ने सरकार से बुलेट प्रूफ जैकेट की भी मांग की है। चंदू ने कहा कि ”पुलिस मुझे करणी सेना से बचा लेगी पर अगर उन्होंने किसी शार्प शूटर को मुझे मारने के पैसे दे दिए तो पुलिस भी कुछ नहीं कर पाएगी, इसीलिए मैं चाहता हूँ कि मुझे बुलेट प्रूफ जैकेट दिया जाए।”



ऐसी अन्य ख़बरें