Wednesday, 18th October, 2017

चलते चलते

टॉयलेट एक प्रेम कथा देख कर आया युवक, बीवी मिलने की उम्मीद में बनवा रहा है टॉयलेट

11, Aug 2017 By banneditqueen

जौनपुर. लव मैरिज के ज़माने में माँ बाप की मर्ज़ी से भी लड़की ढूंढने पर भी नहीं मिल रही। जो मिल रही हैं उनकी कई तरह की मांगे है जो कि हमारे वर बंधू पूरी नहीं कर पा रहे। ऐसे में जौनपुर के राकेश चौरसिया काफी हताश चल रहे हैं, पिछले कई वर्षों से बैंक PO की तैयारी कर रहे राकेश को अंततः क्लर्क की कुर्सी से ही संतोष करना पड़ा। इसी के चलते कोई लड़की उससे ब्याह रचाने को तैयार नहीं है, सबकी मांग है कि लड़का कम से कम PO हो।

toiletशादीडॉटकॉम पर एक घंटा लड़कियों की प्रोफ़ाइल देखने के बाद राकेश ने अपने फेवरेट हीरो अक्षय कुमार की फिल्म ”टॉयलेट एक प्रेम कथा देखने का मन बनाया।” फिल्म देखने के बाद उसने सोचा ”मैं भी घर के बाहर एक टॉयलेट बनवा देता हूँ शायद वही देख कोई लड़की मुझे भी पसंद कर ले।” उसने घर के बाहर आँगन में खुद ही ईंट इकठ्ठा करनी शुरू कर दी। जब माँ बाप ने पूछा कि ”ये तू क्या कर रहा है?” उसने जवाब दिया कि ”अब यही आखिरी रास्ता बचा है बहु लाने का, कोई तो लड़की होगी जिसने टॉयलेट न होने के कारण कोई रिश्ता ठुकराया होगा, वो ही खुद शादी का रिश्ता ले आए। मैं घर के बाहर टॉयलेट बनवा कर रखूँगा तो सबको पता रहेगा कि हमारे घर में टॉयलेट है।”

वहीँ दूसरी खबर आई है कि मुज़फ्फरनगर के हामिद भी नया टॉयलेट बनवा रहे हैं और पड़ोसी कयास लगा रहे हैं कि शायद हामिद दूसरी बीवी लाने की तैयारी में हैं। हामिद ने इस बात पर किसी भी तरह की सफाई देने से इंकार कर दिया और कहा ”मियाँ चुप रहो! शेहला से पिटवाओगे क्या?”



ऐसी अन्य ख़बरें