Sunday, 22nd April, 2018

चलते चलते

'एक दो तीन..' गाने की कमर तोड़ दी जैकलीन ने, माधुरी बोलीं- "मैं माफ़ी मांगती हूँ!"

19, Mar 2018 By Ritesh Sinha

मुंबई. बॉलीवुड वाले पुराने गानों की ‘हत्या’ करने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देते और रीमिक्स के नाम पर उसका बैंड बजा देते हैं। इसी कड़ी में ताज़ा हमला ‘तेज़ाब’ फिल्म के मशहूर गाने पर भी हुआ है। जी हाँ, वही ‘एक दो तीन..’ वाला गाना, जिस पर माधुरी दीक्षित बेहतरीन डांस करके रातों-रात मशहूर हो गई थीं। अब इसी गाने को जैकलीन और टाइगर श्रॉफ की अगली फिल्म में जबरदस्ती ‘इनस्टॉल’ कर दिया गया  है।

jacqueline-ek-do-teen-song
जैकलीन के आगे हाथ जोड़तीं माधुरी

प्रोमो देखकर पता चलता है कि जैकलीन ने अपने डांस स्टेप से इस गाने की कमर तोड़ दी है, साथ ही म्यूजिक का गला घोंटने की भी भरसक कोशिश की गई है। यही वजह है कि देश के कोने-कोने से माधुरी के फैन रीमिक्स वरशन के खिलाफ नारेबाज़ी कर रहे हैं। उनका कहना है कि इस तरह हिट गानों की बेइज्ज़ती बर्दाश्त नहीं की जाएगी!

वहीँ, जैसे ही इस वीडियो को माधुरी दीक्षित ने देखा तो उनके होश उड़ गए। उन्हें समझ ही नहीं आया कि वो अपना गुस्सा किस पर निकालें। “ये है क्या?” उनकी जुबान से सिर्फ इतना ही निकल पाया। हालाँकि, वो बेहद गुस्से में हैं, फिर भी उन्होंने जनता से शांति बनाये रखने की अपील की है। अपनी प्रेस रिलीज में ‘धक-धक गर्ल’ ने लिखा है कि “इतनी छोटी सी बात पर ट्रक और बसों को आग लगाने की कोई ज़रूरत नहीं है! जैकलीन की ग़लती के लिए मैं माफ़ी मांगती हूँ!”

उधर, इस गाने का असर सत्ता के गलियारों में भी दिखाई दे रहा है। विपक्ष की मांग है कि जितनी जल्दी हो सके ‘जैकलीन’ को उनके देश श्रीलंका प्रत्यर्पित कर दिया जाए। एक दो तीन.. वाले गाने की वाट लगाने वाले को इंडिया में रहने का कोई हक़ नहीं है।

अपने आप को माधुरी का सबसे बड़ा फैन बताने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने बताया कि “देखिए! इस नये वाले गाने से मेरी भावनाओं को ठेस पहुंची है, मोदी सरकार को तुरंत इस पर एक्शन लेना चाहिए! नहीं तो अगर हमने इस मुद्दे पर अविश्वास प्रस्ताव ला दिया तो सरकार को कोई नहीं बचा पाएगा!”



ऐसी अन्य ख़बरें