Saturday, 23rd September, 2017

चलते चलते

भोजपुरी फ़िल्म समझ 'ला ला लैंड' देखने पहुँची जनता, निराश होने पर की तोड़फोड़

13, Jan 2017 By banneditqueen

लखनऊ. सहारा गंज स्थित सहारा मॉल में कुछ युवक अपने दोस्त मनन का जन्मदिन मनाने आए थे। फूड कोर्ट में खाना खाने के बाद सभी मॉल में इधर उधर घूमने लगे। बोर होने पर सभी ने फिल्म देखने का प्लान बनाया। मनन ने कहा “आज किसी दूसरी भाषा की फिल्म देखते हैं।” मनन के बिहारी दोस्त पवन ने गूगल कर बताया “यार ये ला ला लैंड तो भोजपुरी मूवी लग रहा है यही देखते हैं आज हम सब।” उन सभी को लगा किसी लाला नाम के गैंगस्टर पर आधारित होगी मूवी।

लाला नहीं ये है ला ला लैंड
लाला नहीं ये है ला ला लैंड

इतना कहते ही सब ‘कमरिया तोरे लपालौप लाली पॉप लागे लू’ गुनगुनाने लगे। जब टिकट खिड़की पे पहुँचे तो पता चला सारी टिकट्स बिक चुकी हैं। सभी आश्चर्य में थे कि ऐसा कैसे हो गया। भोजपुरी मूवी के लिये इतनी भीड़। सबने सोचा इतनी अच्छी है मूवी तो देख लेना चाहिए। रात के शो का टिकट लेकर वे सभी गेमिंग ज़ोन में चले गए। पूरा दिन बोलिंग करने के बाद वे सभी मूवी देखनो पहुँचे। जब मूवी शुरू हुई तब उनको लगा कि आज के जमाने की मूवी है इसलिये अंग्रेज़ी का इस्तेमाल हो रहा है। फिर उन्हें लगा कि कहीं गलत हॉल में तो नहीं आ गए, फिर उन्हें यह भी शंका हुई कि गलत टिकट तो नहीं ले लिया।

फिर भी तकरीबन आधे घंटे तक बैठे रहने के बाद उन्हें यकीन होने लगा कि यह भोजपुरी पिक्चर नहीं है। मनन के सभी दोस्तों का पारा चढ़ चुका था, मनन ने कहा “साला पूरा दिन मॉल में बोलिंग करके बिताया ये सोच कर की भोजपुरी मूवी देखेंगे पर ये तो सरासर धोखा कर दिये।” मनन के सारे दोस्तों के सब्र बाँध टूट चुका था। उनहोनें हॉल में तोड़फोड़ शुरू कर दी। सिक्योरिटी गार्ड की मदद से उन्हे बाहर निकाला गया और यह बताया गया कि ‘लाला लैंड’ नहीं मूवी का नाम ‘ला ला लैंड’ है और यह भोजपुरी नही अंग्रेज़ी मूवी है। सभी दोस्त पवन की तरफ देखने लगे, दोस्तों के गुस्से के डर से पवन मौका पाते ही मॉल से भाग निकला।



ऐसी अन्य ख़बरें