Sunday, 19th November, 2017

चलते चलते

KRK ने ट्विटर अकाउंट चालू नहीं करने पर दी आत्महत्या की धमकी, बॉलीवुड में ख़ुशी की लहर

02, Nov 2017 By बगुला भगत

मुंबई. बॉलीवुड के संदिग्ध अभिनेता और समीक्षक कमाल राशिद ख़ान ने ट्विटर को धमकी दी है कि “अगर 15 दिनों के अंदर मेरा अकाउंट चालू नहीं किया तो मैं ख़ुदकुशी कर लूंगा!” उनकी इस धमकी को सुनकर पूरे देश में जश्न का माहौल है। लोग सड़कों पर निकल कर अपनी ख़ुशी का इज़हार कर रहे हैं।

KRK6
ख़ुदकुशी की धमकी देते केआरके

लोग ट्विटर इंडिया के हेड तरणजीत सिंह से रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि कुछ भी हो जाये, इस गंद का ट्विटर अकाउंट फिर से चालू मत करना! कुछ लोग तो ट्विटर के सीईओ जैक डोरसी से मिलने कैलिफॉर्निया भी रवाना हो रहे हैं।

इस बीच, KRK को ख़ुदकुशी से रोकने के लिये पुलिस उनके घर पहुँच गयी है। एक इंस्पेक्टर और चार हवलदारों समेत पंद्रह-बीस पुलिस वालों ने उनके घर पे डेरा डाल दिया है। वे उन्हीं के घर पे खा-पी रहे हैं। केआरके उनसे कह रहे हैं कि “अरे, मैंने धमकी ही तो दी है, सचमुच में थोड़े ही करने वाला हूँ। और वैसे भी 15 दिन पूरे होने में तो अभी बहुत दिन बाक़ी हैं। अभी से क्यों आ गये मेरे बाप!”

उधर, इस ख़बर पर सबसे ज़्यादा ख़ुशी तो बॉलीवुड में देखी जा रही है। इसे सुनकर कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी तो ख़ुशी के मारे रो ही पड़े। अजय देवगन ने तो इस न्यूज़ को सेलिब्रेट करने के लिये भव्य पार्टी देने का भी एलान कर दिया है। ऋषि कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और श्रेयस तलपड़े समेत कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने इसमें शामिल होने की मंजूरी दे दी है।



ऐसी अन्य ख़बरें