Sunday, 22nd April, 2018

चलते चलते

अब कपिल के शो में आएँगे कोहली, दर्शक देखेंगे 'गालियों की रासलीला'

07, Apr 2018 By Ritesh Sinha

मुंबई. ट्विटर पर जी-भरकर गालियाँ देने के बाद कपिल शर्मा ने खुलासा किया है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया था? फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए कपिल ने बताया कि “सब लोग इतना क्यूँ चिल्ला रहे हैं, मेरी समझ में नहीं आ रहा! अरे भाई, मैं तो अपने शो की रिहर्सल कर रहा था! वो क्या है ना कोहली भाई आने वाले हैं मेरे शो में! बस, उसी की तैयारी चल रही थी!”

कपिल शर्मा
गालियों पर चर्चा करते दोनों दिग्गज

“जैसा मेहमान आता है, मुझे वैसी हमें तैयारी करनी पड़ती है! फिलहाल, कोहली आ रहा है, तो हमने भी अपना टैलेंट दिखा दिया! इसमें गलत क्या है? बंदा अगर किरदार में घुस जाना चाहता है तो उसकी तारीफ़ होनी चाहिए कि नहीं?” -कहते हुए उन्होंने अपना फोन निकाला और तीन-चार लोगों को एक साथ गालियाँ लिखकर भेज दीं।
“अभी-अभी आपने किसको गाली दी है फोन पे?” -ऐसा पूछे जाने पर कपिल ने बताया कि “एक तो ‘मीका’ पाजी को दी है और दूसरा ‘केआरके’ को! अब वे लोग भी मुझे रिप्लाई करेंगे! इस तरह मुझे नयी-नयी प्रजाति की गालियाँ सीखने का मौका मिलेगा! है कि नहीं अच्छा आईडिया?” -कपिल ने चहकते हुए कहा।

उधर, ‘रोडीज’ वाले भी कपिल की प्रतिभा देखकर फूले नहीं समा रहे हैं। कपिल को अपने शो में बुलाने के लिए उन्होंने कान में बाली पहनने वाले दो बंदे कपिल के घर रवाना कर दिए हैं। रोडीज  के प्रोड्यूसर ने हमें बताया कि “लड़का टैलेंटेड है वैसे! सुनता हूँ कि उसका कॉमेडी वाला ‘प्रोग्राम’ भी आजकल ठंडा पड़ गया है! अब तो हम इसको अपने यहाँ लाकर ही रहेंगे! आराम से बैठकर गालियाँ देगा कॉमेडीयन!” (फिर अपने टकले सर पर हाथ फिराते हुए बोले) “अब हमें इस साल रोडीज ढूंढने के लिए चंडीगढ़ जाना नहीं पड़ेगा!”



ऐसी अन्य ख़बरें