Tuesday, 24th October, 2017

चलते चलते

बेटे ने दिए KBC में दो प्रश्नों के सही उत्तर, पिता देख रहे हैं बेटे को IAS बनाने का सपना

22, Sep 2017 By banneditqueen

बरेली. कौन बनेगा करोड़पति में भले ही आजतक चंद लोग ही करोड़पति बन पाए हों, पर शो के दौरान उत्तर दे देने वाले घरवालों के चहेते ज़रूर बने हैं। रात के नौ बजते ही लोग सोनी चैनल लगाकर बैठ जाते हैं। दर्शकों के बीच फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में भाग ले रहे लोगों से पहले जवाब देने की होड़ लगी होती है।

किंशुक ने इस प्रश्न का भी सही उत्तर दिया
किंशुक ने इस प्रश्न का भी सही उत्तर दिया

कल अट्ठारह वर्षीय किंशुक भी अपने पिता के साथ खाना खाते समय टीवी देख रहा था। किंशुक के पिता नरेश इंडिया टीवी पर बाबा गुरमीत की जेल में दिनचर्या देख रहे थे, किसी भी न्यूज़ चैनल पर ढंग की ख़बरें न चलने पर गुस्सा होते हुए उन्होंने चैनल बदल दिया। तभी रिमोट सोनी चैनल पर आ रहे कौन बनेगा करोड़पति पर रुक गया। अमिताभ तब गेम का पहला प्रश्न ”दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में एक्ट्रेस कौन थी” पूछ रहे थे, जिसका जवाब किंशुक ने तुरंत ही दे दिया।

अमिताभ जी ने फिर दूसरा प्रश्न “WWW का फुलफॉर्म क्या है ?” पूछा, इसका जवाब भी किंशुक ने तुरंत ही दे दिया। अपने बेटे की बुद्धि से प्रभावित होकर किंशुक के पिता तुरंत ही बाजार जाकर UPSC की तैयारी के लिए किताबें खरीद लाए। जब किंशुक ने सारी किताबें देखीं तब वो आश्चर्य में पड़ गया, तभी नरेश ने कमरे  में आकर कहा ”आज तो तूने दिल खुश कर दिया, धड़ाधड़ अमिताभ जी प्रश्नों के उत्तर दे दिए, बस तभी मैंने सोच लिया था तू IAS बनेगा। कल ही किसी अच्छी कोचिंग में एडमिशन कराता हूँ।” यह सुनते ही किंशुक ने केबल के तार काटे और नौ दो ग्यारह हो गया।



ऐसी अन्य ख़बरें