Wednesday, 13th December, 2017

चलते चलते

"स्टोरी की डिमांड हुई तो मैं एक्टिंग करने को भी तैयार हूँ"- कैटरीना कैफ़

01, Dec 2017 By बगुला भगत

मुंबई. कैटरीना कैफ़ ने एक चौंकाने वाला बयान देकर पूरे बॉलीवुड में सनसनी मचा दी है। कल शाम ‘टाइगर ज़िंदा है’ के प्रमोशन के दौरान पता नहीं कैटरीना के मन में क्या आया, उन्होंने अचानक बोल दिया कि “अगर स्टोरी की डिमांड हुई तो मैं एक्टिंग करने से भी पीछे नहीं हटूँगी!” उनके इस साहसिक बयान को सुनते ही बॉलीवुड के तमाम बड़े लोग उन्हें मनाने उनके घर पहुँच रहे हैं।

Katrina-Kaif-acting
‘एक्टिंग’ करने की एक्टिंग करतीं कैटरीना

करण जौहर ने उनसे अपील की है कि “भावुकता में आकर वो ‘एक्टिंग’ जैसा कोई भी जोख़िम ना उठाएं। ‘एक्टिंग’ करने से उनके साथ कोई भी हादसा हो सकता है, यहाँ तक कि उनकी जान भी जा सकती है और फिर वे सारी फ़िल्में अधर में लटक जाएंगी, जिनमें वो डांस वगैरह कर रही हैं।”

इसके उलट, कुछ लोग इस साहसिक बयान के लिये कैटरीना की तारीफ़ भी कर रहे हैं। उनका कहना है कि “बॉलीवुड में एक्टिंग करने के लिये कलेजा चाहिये भाईसाब!”

जिस समय कैटरीना ये बयान दे रही थीं, उस समय सल्लू भैय्या भी उनके बराबर में बैठे थे। ‘स्टोरी’ और ‘एक्टिंग’ दोनों शब्दों को एक साथ सुनकर उन्हें चक्कर आ गया। तुरंत उन्हें नज़दीक के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहाँ होश में आते ही उन्होंने कैटरीना से हमेशा के लिये अपने संबंध विच्छेद करने कर लिये।

उधर, प्रधानमंत्री मोदी ने एलान किया है कि अगले महीने ‘मन की बात’ में वो देशवासियों को कैटरीना की बहादुरी के बारे में बताएंगे। इसके अलावा, 26 जनवरी को बहादुर बच्चियों के साथ उन्हें अपने हाथों से सम्मानित भी करेंगे। मोदी जी का कहना है कि “कैटरीना ने सवा सौ करोड़ देशवासियों का मस्तक गर्व से ऊँचा कर दिया है। उन्होंने एक्टिंग ना सही, एक्टिंग की बात तो की, और ये क्या कम बड़ी बात है!”



ऐसी अन्य ख़बरें