Friday, 24th November, 2017

चलते चलते

पेरिस टूर के लिए पैकिंग कर रही हैं करीना कपूर, तैमूर के बैग में डाले 10-12 जर्नलिस्ट

06, Nov 2017 By Ritesh Sinha

मुंबई. बॉलीवुड कवर करने वाले हमारे रिपोर्टर ने खबर दी है कि सैफ़ अली ख़ान का कुनबा पेरिस घूमने जा रहा है। जाहिर है कि मीडिया के चहेते तैमूर भी उनके साथ ही पेरिस घूमने जा रहे हैं। इसलिए करीना कपूर पिछले दो दिनों से बेहद बिजी हैं। दरअसल, वो इस टूर की पैकिंग में जुटी हुई हैं। लेकिन पैकिंग के दौरान उनसे बहुत बड़ी भूल हो गई।

Taimur2
पत्रकारों को बैग में डालकर फॉरेन जातीं करीना

उन्होंने तैमूर के कपड़े, खिलौने, वॉकर, बेबी सोप वगैरह तो उसके बैग में डाल दिए, लेकिन वो बैग में कुछ जर्नलिस्ट्स डालना भूल गईं। फिर क्या था, यह गुप्त रहस्य किसी ने तैमूर को बता दिया। यह सुनते ही उसे बहुत गुस्सा आया। उसने समय निकालकर “रोने-धोने” का प्लान बना लिया।

अगली सुबह जल्दी काम निपटाकर वह सुबह से रोने के काम में लग गया। घर के सारे सदस्य उसे मनाते रहे, लेकिन वो टस से मस नहीं हुआ। आखिर में, उसकी मम्मी को याद आया कि उन्होंने बेटू के बैग में ‘जर्नलिस्ट’ तो डाले ही नहीं हैं, इसलिए वो इतनी बेदर्दी से रो रहा है। उन्हें अपनी गलती का अहसास हो गया।

उन्होंने झट से तीन-चार जर्नलिस्ट्स उसके बैग में ठूंस दिए। लेकिन तैमूर इतने से कहाँ खुश होने वाला था, वो और जोर से भें-भें करके रोने लगा। जर्नलिस्ट्स की संख्या को चार गुना करते हुए, टोटल बारह बंदे उसके बैग में डाल दिए गए, तब कहीं जाकर उसने रोना बंद किया।

इस खबर से पत्रकारिता का बोझ उठाने वाले कई महान पत्रकार खासे उत्साहित हैं। पिछले चार महीने में तैमूर रिलेटेड साढ़े सात सौ खबर दे चुके भंडारी प्रसाद ने बताया कि, “यह मेरे कैरियर का सबसे बड़ा दिन है, क्योंकि मैं भी उनके साथ पेरिस घूमने जा रहा हूँ! अब देखना वहां से ऐसी-ऐसी ख़बरें भेजूंगा कि पूरा देश देखता रह जाएगा!”

“साथ ही एडिटर साब ने मुझसे यह पता लगाने को भी कहा है कि तैमूर सांस लेते समय आक्सीजन लेता है, या उसने अपने लिए कोई दूसरी गैस रखी हुई है? मैं एडिटर साब का दिया यह टास्क भी जरूर पूरा करूँगा! मैं वादा करता हूँ कि हमारा चैनल ही सबसे पहले यह सीक्रेट दुनिया को बताएगा!” -कहते हुए वो अपने कैमरे का लेंस साफ़ करने लगे।



ऐसी अन्य ख़बरें