Sunday, 28th May, 2017
चलते चलते

करण के बचाव में आये उदय, कंगना से बोले- "परिवारवाद से मेरा तो कोई फायदा नहीं हुआ"

09, Mar 2017 By banneditqueen

मुंबई. पिछले कुछ दिनों से कंगना और करण के बीच चल रही नूराकुश्ती तो खबरों में लगातार बनी हुई है। ‘करण ने दिया कंगना को करारा जवाब’, ‘कंगना ने दिया करण को करारा जवाब’ आए दिन बस यही खबरों में है। इस कंट्रोवर्सी की आग में पेट्रोल डालने के लिये अब उदय चोपड़ा जी ने चौकाने वाला बयान दिया है। इस बयान के बाद पूरे बॉलीवुड में खलबली मच गई है और कंगना के आरोप पर सवाल उठाए जा रहे हैं।

घर में मीडिया देख खुश होते उदय
घर में मीडिया देख खुश होते उदय

उदय चोपड़ा का कहना है कि “बॉलीवुड के बाहर से आई कंगना क्या जाने परिवारवाद का बोझ, मैं भी तो चोपड़ा खानदान से हूँ मुझे क्या फायदा हुआ? कंगना को शायद पता नहीं है कि परिवारवाद के चलते ही मेरा करियर डूब गया। अगर मैं भी एक आम लड़के की तरह ऑडिशन देकर आता तो आज नवाज़ुद्दीन जैसा कद होता। मैं क्या! सिकंदर खेर, अभिषेक बच्चन, सूरज पंचोली.. हम सभी महा टैलेंटेड हैं वो तो लोगों ने पहले ही मान लिया कि आराम से बॉलीवुड में जगह मिल गई और इसीलिये हमारे टैलेंट को किसी ने पहचाना नहीं।”

यह भी बताया जा रहा है कि उदय कई सालों बाद घर में पत्रकारों की भीड़ देख भावुक हो उठे। बयान के बाद कंगना ने उदय को जवाब दिया कि “उदय का सरनेम चोपड़ा ना होकर कुछ और होता और उसे क्रिस्टोफर नोलान भी लाँच करते तो भी उसकी मूवी नहीं चलती।” उदय के बचाव में अभिषेक नेे कोई भी राय देने से इंकार कर दिया है। सूत्रों की मानें तो अभिषेक का यही मानना है कि उनके पिताजी सूपरस्टार ना होते तो उन्हें स्पॉटबॉय की जॉब भी नहीं मिलती।



ऐसी अन्य ख़बरें