Thursday, 14th December, 2017

चलते चलते

अब करण जौहर भी 'पद्मावती' से ख़फ़ा, कहा- मुझे बिना दिखाए भंसाली ने शूट किया 'जौहर' वाला सीन

22, Nov 2017 By Ravi Raj

मुंबई. संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ रोज़ किसी नए जंजाल में फँसती जा रही है। इस पर हो रहा बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। कभी करनी सेना ग़ुस्से में आ जाती है, तो कभी मुख्यमंत्री लोग आग उगलने लगते हैं। भंसाली से इतने लोग ख़फ़ा हैं कि उन्हें अब जल्दी ही ‘राष्ट्रीय बहू’ की संज्ञा मिलने वाली है। इन गुस्सा होने वालों में अब एक और नाम जुड़ गया है, और वो है फ़िल्म इंडस्ट्री के जाने माने NRI प्रोडूसर-डायरेक्टर श्री करण जौहर जी का!

karan-johar-padmavati
जौहर के बारे में सोचते जौहर

करण जौहर ने कल एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के एलान कर दिया कि अब वो भी पद्मावती का विरोध करने वालों में शामिल हो गये हैं। अपने विरोध की वजह बताते हुए जौहर ने कहा कि “पद्मावती में शूट किये गये ‘जौहर’ वाले सीन को भंसाली ने पहले उन्हें नहीं दिखाया।” उनका कहना है कि जौहर ख़ानदान के अकेले चश्मो-चिराग़ होने के नाते ये सीन सबसे पहले उन्हें दिखाया जाना चाहिए था।

उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि “अगर पद्मावती रिलीज़ होने से पहले मुझे नहीं दिखाई गयी तो मैं जल्द ही राम गोपाल वर्मा के साथ मिलकर इसका रीमेक बनाऊँगा!” यह सुनते ही पूरे देश में हाहाकार मच गया। अब सब भंसाली की मिन्नत करने में लगे हैं, क्योंकि अगर करण जौहर और राम गोपाल वर्मा की जोड़ी बन गयी तो वो बाबा राम रहीम की फ़िल्मों को भी पीछे छोड़ देंगे!

इस मांग पर झुंझलाते हुए भंसाली ने कहा है कि अब वो जल्द ही पद्मावती को पूरे देश को फ्री में youtube पर दिखा देंगे क्योंकि ये फ़िल्म तो उन्होंने चैरिटी के लिए बनाई थी। जब सब लोग एक बार इसे फ्री में देख लेंगे तो उसके बाद ज़रूरत पड़ी तो वो इस फिल्म को रिलीज़ कर देंगे।



ऐसी अन्य ख़बरें