Saturday, 18th November, 2017

चलते चलते

कपिल-गुत्थी विवाद: बेटे ने बाप से कहा- ''देख रहे हो क्या कर रहा है शर्मा जी का लड़का!''

22, Mar 2017 By banneditqueen

इंदौर. कई वर्षों से ”शर्मा जी का लड़का” युवकों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। कोई भी बात हो शर्मा जी के लड़के से तुलना हो ही जाती है, ‘शर्मा जी के लड़के को देखो’, ‘शर्मा जी का लड़का ये शर्मा जी का लड़का वो’। नालायक लडकों के पास अपनी तुलना से बचने का कोई चारा भी नहीं होता। ऐसा ही कुछ विजयनगर में रहने वाले परिमल पांडे के साथ भी था, उनका लड़का विजय पढ़ने में महानालायक था।

आखिर सुनील ने शर्मा जी के लड़के को करारा जवाब दे ही दिया
आखिर सुनील ने शर्मा जी के लड़के को करारा जवाब दे ही दिया

आए दिन परिमल अपने बेटे की तुलना अपने पड़ोसी पवन शर्मा के बेटे राजीव से करते रहते। स्कूल, काॅलेज, पढ़ाई, कोई भी बात हो परिमल तुलना करने से नहीं चूकते। इन सब से विजय काफी परेशान था पर राजीव उससे कई ज्यादा होशियार और होनहार था, जिसके चलते वह कभी भी अपने पिता को कोई जवाब नहीं दे पाता। यहाँ तक की जब टीवी पर कपिल शर्मा का शो आता तब भी परिमल अपने बेटे को ताना देना नहीं भूलते, ”देखो यहाँ भी शर्मा जी का ही लड़का आगे निकल गया।”

कल जब गुत्थी (सुनील ग्रोवर) और कपिल के बीच विवाद हुआ और यह बात सामने आई कि कपिल शर्मा का बर्ताव उनसे नीचे कद के लोगों के साथ ठीक नहीं है। आखिरकार विजय को अपने पिता को ताना देने का मौका मिल गया। पिताजी के घर आते ही उसने यह खबर उनको दी और कहा ”देख रहे हो शर्मा जी का लड़का क्या कर रहा है, आप तो हमेशा तारीफ करते नहीं थकते शर्मा जी के लड़कों की, अब बोलो!” जब यह खबर विजय ने अपने दोस्तों को दी तो सबकी आॅखों में आॅसू आ गए, आखिरकार सभी शर्मा जी के लड़के से परेशान हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें